अपना शहर चुनें

States

UP: योगी के मंत्री सिद्धार्थनाथ बोले- राहुल गांधी का बयान प्रदेश के 23 करोड़ लोगों का अपमान

राहुल गांधी का बयान प्रदेश के 23 करोड़ लोगों का अपमान (File photo)
राहुल गांधी का बयान प्रदेश के 23 करोड़ लोगों का अपमान (File photo)

एक वीडियो इंटरव्यू में राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कहा था कि उत्तर प्रदेश जातीय युद्ध के मुहाने पर खड़ा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 14, 2021, 12:29 PM IST
  • Share this:
लखनऊ. कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) का बयान उत्तर प्रदेश की 23 करोड़ से अधिक जनता का अपमान है. यह बयान देकर उन्होंने अपने दोहरे चरित्र का ही परिचय दिया. दरअसल यह उनकी पार्टी (कांग्रेस) का संस्कार है. एक ओर उनकी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा प्रयागराज में संगम स्नान और संतों से मुलाकात कर उत्तर प्रदेश में कांग्रेस के लिए जमीन तलाश कर रही हैं, तो, दूसरी ओर उनके ही भाई की प्रदेश के लोगों के बारे इस तरह की सोच है.

यह बातें सरकार के प्रवक्ता और कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह (Sidhartha Nath Singh) ने शनिवार को एक बयान में कहीं. उन्होंने कहा राहुल गांधी एक हताश और दिग्भ्रमित व्यक्ति हैं. उनके पास गिनाने को कुछ नहीं है. वह कांग्रेस के शिखर पर बैठे शून्य की तरह हैं. उनको इस तरह का बयान देने का कोई हक नहीं है. यह वही जमीन है जिसने उनके पूरे खानदान को कभी सिर आंखों पर बैठाया था.

Mahoba News: ब्लॉक प्रमुख की धमकी से परेशान अधिवक्ता ने गोली मारकर की आत्महत्या, सुसाइड नोट बरामद



मालूम हो कि एक वीडियो इंटरव्यू में राहुल गांधी ने कहा था कि उत्तर प्रदेश जातीय युद्ध के मुहाने पर खड़ा है. यहां अलग-अलग समुदायों में कोई संवाद नहीं है. इंटरव्यू में उन्होनें केरल सरकार और उसकी नीतियों की तारीफ की थी. राहुल, केरल की वायनाड लोकसभा सीट से सांसद भी हैं.
सॉफ्ट हिंदुत्व को धार देने में जुटी हैं प्रियंका
बता दें कांग्रेस ने 2022 के विधान सभा चुनाव के लिए अहम रणनीति बनाई है. प्रियंका गांधी के चेहरे को सामने रखकर कांग्रेस सॉफ्ट हिंदुत्व के साथ ही किसानों से जुड़े मुद्दों को उठाने में जुटी है. यही वजह है कि 11 फ़रवरी को प्रियंका गांधी ने सहारनपुर में शाकुंभरी देवी का आशीर्वाद लिया. इस दौरान उनके हाथों में रुद्राक्ष की माला भी नजर आई. यहां उन्होंने किसान महापंचायत को भी संबोधित किया. इसके बाद 12 फ़रवरी को वे प्रयागराज पहुंची और संगम में स्नान किया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज