योगी सरकार ने आधी रात को किया 13 IPS अफसरों का तबादला, 8 जिलों के बदले कप्तान, ये रही पूरी लिस्‍ट
Lucknow News in Hindi

योगी सरकार ने आधी रात को किया 13 IPS अफसरों का तबादला, 8 जिलों के बदले कप्तान, ये रही पूरी लिस्‍ट
योगी सरकार ने आधी रात को किया 13 IPS अफसरों का तबादला (file photo)

एसपी यातायात (SP Traffic) राम अभिलाष त्रिपाठी को सिद्धार्थनगर का नया एसपी बनाया गया है. रायबरेली में तैनात स्वप्निल ममगई को लखनऊ के पुलिस उपायुक्त पद पर तैनाती दी गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 11, 2020, 6:15 AM IST
  • Share this:
लखनऊ. उत्तर प्रदेश की योगी सरकार (Yogi Government) ने गुरुवार को 8 जिलों के कप्तान समेत 13 आईपीएस (IPS) अफसरों के तबादले कर दिए. इनमें हरदोई, कानपुर देहात, रायबरेली, हमीरपुर, उन्नाव, सिद्धार्थनगर, खीरी, कुशीनगर समेत 8 जिलों के पुलिस कप्तान भी शामिल हैं. इसी कड़ी में आर्थिक अपराध अनुसंधान में तैनात आनंद राव कुलकर्णी को उन्नाव का नया पुलिस कप्तान बनाया गया है. उन्नाव में रहे रोहन पी कनय को हटाकर पीएसी (प्रयागराज) भेजा गया है. हरदोई में एसपी अमित कुमार प्रथम अब यूपी 112 में एसपी होंगे. कानपुर देहात में एसपी के पद पर तैनात अनुराग वत्स को हरदोई का नया पुलिस कप्तान बनाया गया है.

एसपी यातायात राम अभिलाष त्रिपाठी को सिद्धार्थनगर का नया एसपी बनाया गया है. रायबरेली में तैनात स्वप्निल ममगई को पुलिस उपायुक्त लखनऊ के पद पर तैनाती दी गई है. हमीरपुर में एसपी आलोक कुमार अब रायबरेली के एसपी होंगे. नरेंद्र कुमार सिंह (एसपी प्रयागराज गंगा पार) को हमीरपुर का नया एसपी बनाया गया है.


एटीएस में एसएसपी विनोद कुमार सिंह को कुशीनगर का नया एसपी नियुक्‍त किया गया है. 35वीं वाहिनी पीएसी (लखनऊ) में तैनात केशव कुमार चौधरी को कानपुर देहात का नया एसपी बनाया गया है. सिद्धार्थनगर के एसपी विजय ढुल अब लखीमपुर खीरी के एसपी होंगे. लखीमपुर खीरी के एसपी सत्येंद्र कुमार को 23वीं वाहिनी पीएसी (मुरादाबाद) भेज दिया गया है. कुशीनगर के एसपी विनोद कुमार मिश्रा को सीबीसीआईडी में एसपी के पद पर भेजा गया है.



बताया जा रहा है कि अपराध के मोर्चे पर आ रही चुनौतियों को देखते हुए यह तबादले किए गए हैं. सूत्र बताते हैं कि अभी कई जिलों के पुलिस कप्तान और जिलाधिकारियों के तबादले किए जा सकते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज