Home /News /uttar-pradesh /

yogi government transfer 21 ips officers in up prayagraj ssp change after violence upns

UP: योगी सरकार ने किया 21 IPS अफसरों के तबादले, बदले गए प्रयागराज के पुलिस कप्तान

इससे पहले योगी सरकार ने 32 आईपीएस अधिकारियों के तबादले किए थे. (फाइल फोटो)

इससे पहले योगी सरकार ने 32 आईपीएस अधिकारियों के तबादले किए थे. (फाइल फोटो)

अजय कुमार सिंह को वाराणसी पीएसी को पुलिस उपमहानिरीक्षक, धर्मवीर को मेरठ में छठी वाहिनी का सेनानायक, संजीव त्यागी को अयोध्या में पुलिस अधीक्षक क्षेत्रीय अभिसूचना, विजय ढुल को कानपुर पुलिस कमिश्नरेट में उपायुक्त, राहुल राज को लखनऊ पुलिस कमिश्नरेट की जिम्मेदारी दी गई है. इससे पहले सरकार ने 32 आईपीएस अधिकारियों के तबादले किए थे.

अधिक पढ़ें ...

लखनऊ. योगी सरकार (Yogi government) ने शनिवार को एक बार फिर पुलिस महकमे में बड़ा फेरबदल कर दिया है. योगी सरकार ने यूपी के 12 जिलों के पुलिस कप्तानों के साथ 21 आईपीएस (IPS officers) अफसरों का तबादला किया है. इनमें मुजफ्फरनगर, सहारनपुर, मथुरा, गोंडा, गोरखपुर, बिजनौर, मिर्जापुर, कासगंज, अमेठी, अयोध्या, प्रयागराज के पुलिस कप्तान भी बदले गए हैं. वहीं, प्रयागराज में पिछले दिनों हिंसा का मामला सामने आने के बाद वहां के एसएसपी को बदल दिया गया है. अयोध्या के एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय को प्रयागराज में तैनात किया गया है.

इसी कड़ी में अयोध्या के एसएसपी रहे शैलेश कुमार पांडेय को प्रयागराज, अजय कुमार को सीबीसीआईडी लखनऊ, रोहन पी बोत्रे को एसपी गाजीपुर, प्रशांत वर्मा को एसएसपी अयोध्या, राजेश कुमार श्रीवास्तव को एसपी कन्नौज, राम बदन सिंह को नोएडा कमिश्नरेट में पुलिस उपायुक्त, आकाश तोमर को एसपी गोंडा, विपिन टांडा को एसएसपी सहारनपुर, गोरव ग्रोवर को एसएसपी गोरखपुर, अभिषेक यादव को एसएसपी मथुरा, विनीत जायसवाल को एसएसपी मुजफ्फरनगर बनाया गया है.

राहुल राज बने लखनऊ के नए डीसीपी.

राहुल राज बने लखनऊ के नए डीसीपी.

इसी तरह दिनेश सिंह को एसपी बिजनौर, इलाभारन जी को एसपी अमेठी, संतोष कुमार मिश्र को एसपी मिर्जापुर, बीबीजीटीएस मुर्थी को एसपी कासगंज, आदित्य लांग्हे को एसपी अमरोहा, अजय कुमार सिंह को वाराणसी पीएसी को पुलिस उपमहानिरीक्षक, धर्मवीर को मेरठ में छठी वाहिनी का सेनानायक, संजीव त्यागी को अयोध्या में पुलिस अधीक्षक क्षेत्रीय अभिसूचना, विजय ढुल को कानपुर पुलिस कमिश्नरेट में उपायुक्त, राहुल राज को लखनऊ पुलिस कमिश्नरेट की जिम्मेदारी दी गई है. इससे पहले योगी सरकार ने 32 आईपीएस अधिकारियों के तबादले किए थे.

Tags: CM Yogi, IPS Officer, Lucknow news, UP IPS Transfer, UP news, UP Police उत्तर प्रदेश, Yogi government

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर