लाइव टीवी

किसान-युवाओं से वादाखिलाफी वाली सरकार के रूप में जानी जाएगी योगी सरकार: आम आदमी पार्टी
Lucknow News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: March 18, 2020, 3:00 PM IST
किसान-युवाओं से वादाखिलाफी वाली सरकार के रूप में जानी जाएगी योगी सरकार: आम आदमी पार्टी
आम आदमी पार्टी

आम आदमी पार्टी ने कहा- योगी सरकार के तीन साल के कार्यकाल में मासूम बच्चियों व महिलाओं के साथ गैंगरेप, मिड-डे मील (Mid-day meal) में बच्चों को नमक रोटी, सरकारी विभागों में भ्रष्टाचार में बढ़ोतरी, किसान बदहाल, बेरोजगारी दर बढ़ी यही तीन साल सरकार की उपलब्धियां है...

  • Share this:
अयोध्या. एक तरफ उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार (BJP Government of Uttar Pradesh) अपने तीन साल के कार्यकाल के पूरा होने का जश्न मना रही है तो वहीं आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) ने यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार (Yogi Adityanath Government) को har मोर्चे पर एक असफल सरकार कहा है. आम आदमी पार्टी ने यूपी की भाजपा सरकार के 3 साल पूरे होने पर कहा कि उत्तर प्रदेश की शिक्षा, चिकित्सा की हालत बदहाल है. उनका कहना था कि इस सरकार को किसान, बेरोजगार युवाओं के साथ वादाखिलाफी करने वाली सरकार के रूप में जाना जाएगा.

मिड-डे मील में रोटी-नमक परोसने वाली सरकार
आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह (Sabhajeet Singh) ने कहा कि योगी सरकार के तीन साल के कार्यकाल की प्रदेश में मासूम बच्चियों व महिलाओं के साथ गैंगरेप और बलात्कार मिड-डे मील (Mid-day meal) में बच्चों को नमक रोटी, सरकारी विभागों में भ्रष्टाचार में बढ़ोतरी यूपी में जंगलराज अपराधी बेलगाम, किसान बदहाल, बेरोजगारी दर बढ़ी यही तीन साल सरकार की उपलब्धियां है. आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने कहा शिक्षामित्रों, शिक्षा प्रेरकों, अनुदेशकों को धोखा देने के रूप में कार्यकाल याद रखा जाएगा उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली भारतीय जनता पार्टी सरकार सभी मोर्चों पर विफल रही.

किसानों की आय दुगना करने, बेरोजगार युवाओं को रोजगार देने में सरकार नाकाम रही है. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सरकार के 3 वर्ष के कार्यकाल में सरकारी विभागों में भ्रष्टाचार में कई गुना बढ़ोतरी हुई आम आदमी का शोषण बढ़ा, मामूली कर्ज से परेशान किसान को खुदकुशी के लिए मजबूर होना पड़ा सरकार की सभी योजनाएं सिर्फ कागजों पर ही रही, जमीन पर कुछ नहीं दिखा. प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने कहा कि प्रदेश सरकार किसानों युवाओं छात्रों व आम आदमी के लिए 3 वर्ष के कार्यकाल में कुछ नहीं कर पाई. आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत अपने गृह जनपद अयोध्या में मीडिया से मुखातिब थे. बता दें कि आगामी विधानसभा चुनावों में आम आदमी पार्टी भी पूरी तैयारी के साथ अपनी किस्मत आजमाने के लिए उतरने का ऐलान कर चुकी है.



ये भी पढ़ें- CM योगी ने पेश किया 'तीन साल के कार्यकाल' का रिपोर्ट कार्ड, जानें अहम बातें



 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 18, 2020, 3:00 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading