लाइव टीवी

कुंभ मेले के सफल आयोजन से खुश योगी सरकार, अफसरों-कर्मियों को मिलेगा 50 हजार रुपये बोनस

News18Hindi
Updated: January 28, 2020, 4:20 PM IST
कुंभ मेले के सफल आयोजन से खुश योगी सरकार, अफसरों-कर्मियों को मिलेगा 50 हजार रुपये बोनस
कुंभ मेले के सफल आयोजन से खुश योगी सरकार (फाइल फोटो)

इससे पहले सीएम ने 25 जनवरी को गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर आयोजित कुंभ सेवा मेडल अलंकरण समारोह में कुंभ मेला के सफल आयोजन के लिए ड्यूटी पर मुस्तैद रहे 43,377 पुलिसकर्मियों,के लिए एक माह के अतिरिक्त वेतन के इनाम की घोषणा की थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 28, 2020, 4:20 PM IST
  • Share this:
लखनऊ. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) प्रयागराज कुंभ मेला के सफल आयोजन से खुश हैं. इसी कड़ी में योगी सरकार अधिकारियों और कर्मचारियों को बोनस के तौर पर एक महीने का अतिरिक्त वेतन देगी. दो दिन पहले केवल पुलिसकर्मियों के लिए यह घोषणा करने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अब सभी अधिकारियों-कर्मचारियों को इसकी सौगात दी है. सीएम योगी ने कुंभ मेले के सफल आयोजन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने पर मेला प्राधिकरण और मेला पुलिस प्रशासन के कार्मिकों को एक महीने के अतिरिक्त वेतन या अधिकतम 50 हजार रुपये देने का ऐलान किया है.

इससे पहले सीएम ने 25 जनवरी को गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर आयोजित कुंभ सेवा मेडल अलंकरण समारोह में कुंभ मेला के सफल आयोजन के लिए ड्यूटी पर मुस्तैद रहे 43,377 पुलिसकर्मियों, पीएसी, अर्धसैनिक बल, होमगार्ड व पीआरडी के जवानों के लिए एक माह के अतिरिक्त वेतन के इनाम की घोषणा की थी. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कुंभ में सराहनीय काम के लिए डीजीपी ओपी सिंह सहित कई अधिकारियों को कुंभ सेवा मेडल व प्रशस्तिपत्र प्रदान कर सम्मानित किया था.

बता दें कि कुंभ मेला-2019 आयोजन ने विश्व पटल पर अपनी अमिट छाप छोड़ी है. केंद्र सरकार और उत्तर प्रदेश की योगी सरकार इस धार्मिक व आध्यात्मिक आयोजन को सफल बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी थी.

इनपुट- कुमारी रंजना

ये भी पढ़ें:

बरेली: छुट्टी नहीं मिली तो दारोगाओं ने लिया रिटायरमेंट, बोले- पत्नी से बढ़कर कुछ नहीं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 28, 2020, 4:20 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर