योगी के मंत्री ने किया ममता बनर्जी पर हमला, बंगाल में राष्ट्रपति शासन की मांग

उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री और सरकार के प्रवक्ता सिद्धार्थ नाथ सिंह ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमला किया है.

News18Hindi
Updated: July 9, 2017, 3:35 PM IST
योगी के मंत्री ने किया ममता बनर्जी पर हमला, बंगाल में राष्ट्रपति शासन की मांग
बीजेपी नेता और यूपी के कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह (File Photo)
News18Hindi
Updated: July 9, 2017, 3:35 PM IST
उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री और सरकार के प्रवक्ता सिद्धार्थ नाथ सिंह ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमला किया है. उन्होंने साम्प्रदायिक दंगों के मामले में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर आरोप लगाया है कि वह अपनी गलतियों में सुधार नहीं कर रही हैं.

सिद्धार्थ नाथ सिंह ने ट्वीट कर कहा है कि बंगाल को बचाने के लिए राज्यपाल को राष्ट्रपति शासन लागू करने की सिफारिश पर गौर करना चाहिए. उन्होंने लिखा है कि दीदी और उनकी साम्प्रदायिक ताकतें अपनी गलतियों में सुधार नहीं कर रही हैं.

 


Loading...

एक अन्य ट्वीट ने सिद्धार्थनाथ सिंह ने लिखा है कि दीदी के मुस्लिम कार्ड खेलने से पश्चिम बंगाल कीमत अदा कर रहा है.

दरअसल पश्चिम बंगाल के उत्तरी 24 परगना स्थित बशीरहाट में एक सोशल मीडिया पोस्ट से शुरू हुए दंगे के बाद से तनाव अभी भी बरकरार है. बीजेपी ने बशीरहाट हिंसा के विरोध में रैली का आयोजन किया था. इस बीच अचानक गोली चल गई, जिसमें कई लोग घायल हो गए थे जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. आज इलाज के दौरान एक बीजेपी नेता की मौत हो गई.

बीजेपी ने अपने नेता की हत्या के लिए टीएमसी कार्यकर्ताओं पर आरोप लगाया है. वहीं तृणमूल कांग्रेस की ओर से कल मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने इस मामले की न्यायिक जांच के आदेश दिए हैं. कार्रवाई के तहत बशीरहाट के एसपी भास्कर मुखर्जी को हटाकर सी सुधाकर को वहां का नया एसपी बनाया गया है. वहीं शनिवार को बशीरहाट जा रहे बीजेपी नेताओं के एक प्रतिनिधिमंडल को कोलकाता में रोक दिया गया था.
First published: July 9, 2017, 3:35 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...