योगी के मंत्री बोले- अभी भी कुछ अधिकारी ऐसे जो बसपा और सपा से प्रभावित हैं

News18Hindi
Updated: August 13, 2017, 5:12 PM IST
योगी के मंत्री बोले- अभी भी कुछ अधिकारी ऐसे जो बसपा और सपा से प्रभावित हैं
बीजेपी प्रदेश मुख्यालय में जनसुनवाई करते मंत्री ओम प्रकाश राजभर. Image: News 18 Hindi
News18Hindi
Updated: August 13, 2017, 5:12 PM IST
भारतीय जनता पार्टी प्रदेश मुख्यालय पर जनसमस्याओं के निराकरण के लिए रविवार को कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर उपस्थित रहे.

इस दौरान मीडिया से बातचीत में ओम प्रकाश राजभर ने कहा​ कि प्रदेश में अभी भी कुछ अधिकारी ऐसे हैं, जो बसपा और सपा की कार्य संस्कृति से प्रभावित हैं. उन पर कार्य संस्कृति को ठीक करने का काम चल रहा है. इसी महीने तक सभी अधिकारी सही हो जाएंगे.

उन्होंने बताया कि आज लगभग 100 लोग अपनी समस्याओं को लेकर यहां आए, उनकी बात सुनी गई है. संबंधित अधिकारियों से समस्याओं के सदंर्भ में बात भी कर ली गई है. पहले ज्यादा लोग अपनी समस्याओ को लेकर जनसहयोग केन्द्र पर आते थे, अब उनकी समस्याओं का समाधान स्थानीय स्तर पर ही हो जाता है.

पिछड़ा वर्ग कल्याण एवं विकलांग जन विकास मंत्री राजभर ने साथ ही कहा कि कुछ मामले न्यायाल मे विचाराधीन हैं और उन्हीं समस्याओं को लेकर कई लोग बार-बार यहां आते है. ऐसे मामलों में सरकार क्या कर सकती है, जो न्यायालय में लम्बित हैं.

सुबह 11 बजे से दोपहर 1 बजे तक ओम प्रकाश राजभार ने जनसमस्याओं का निस्तारण किया. इस दौरान उनके साथ बीजेपी के प्रदेश मंत्री अनूप गुप्ता भी उपस्थित रहे.
First published: August 13, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर