लाइव टीवी
Elec-widget

लखनऊ पुलिस से नहीं मिला न्याय, युवक ने बापू भवन के सामने खुद को लगाई आग

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 24, 2019, 3:24 PM IST
लखनऊ पुलिस से नहीं मिला न्याय, युवक ने बापू भवन के सामने खुद को लगाई आग
युवक ने बापू भवन के सामने खुद को लगाई आग (file photo)

पीड़ित अमित ने आग लगाने से पहले बताया कि जितेंद्र चौरसिया नामक युवक ने उसकी जमीन पर कब्जा कर लिया है. उसने आरोप लगाया कि जितेंद्र चौरसिया और काकोरी पुलिस की मिलीभगत से जमीन पर कब्जा किया गया है.

  • Share this:
लखनऊ. राजधानी लखनऊ (Lucknow) में रविवार को एक युवक ने बापू भवन (Bapu Bhawan) के सामने खुद को आग लगा ली. युवक ने आरोप लगाने के पहले काकोरी पुलिस (Kakori Police) पर जमीन के कब्‍जे को लेकर प्रताड़ना का भी आरोप लगाया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे सिविल अस्‍पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है.

जानकारी के मुताबिक काकोरी निवासी युवक अमित रावत आज दोपहर बापू भवन के सामने मिट्टी का तेल झिड़ककर खुद को आग लगा ली. पीड़ित अमित ने आग लगाने से पहले बताया कि जितेंद्र चौरसिया नामक युवक ने उसकी जमीन पर कब्जा कर लिया है. उसने आरोप लगाया कि जितेंद्र चौरसिया और काकोरी पुलिस की मिलीभगत से जमीन पर कब्जा किया गया है.

उल्‍टा अमित पर काकोरी पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर‍ दिया. अमित रावत ने कहा कि काकोरी पुलिस उन्‍हें लगातार प्रताड़ित कर रही थी. न्याय न मिलने पर पीड़ित ने बापू भवन के सामने मिट्टी का तेल डालकर आग लगा ली. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे तुरंत सिविल अस्‍पताल पहुंचाया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुट गई है.

ये भी पढ़ें:

बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा और जैकी श्रॉफ समेत 5 के खिलाफ लगा जुर्माना

बहराइच: टॉयलेट की खुदाई के दौरान मिली कई पुरानी तलवारें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 24, 2019, 3:16 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...