Home /News /uttar-pradesh /

youth dies after falling from slide in anandi water park in lucknow upns

UP: लखनऊ के आनंदी वाटर पार्क में बड़ा हादसा, स्लाइड से गिरकर युवक की मौत

 मृतक के भाई नसीम ने बताया कि कलीम एक बाइक शोरूम में कैशियर था. (File pic)

मृतक के भाई नसीम ने बताया कि कलीम एक बाइक शोरूम में कैशियर था. (File pic)

दोस्तों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया. लेकिन उसकी मौत हो गई. दोस्तों की सूचना पर कलीम के पिता मो. शान और भाई नसीम अस्पताल पहुंचे. हादसे की जानकारी राम मनोहर लोहिया अस्पताल से पुलिस को मिली. मृतक के भाई नसीम ने बताया कि कलीम एक बाइक शोरूम में कैशियर था. ईद पर उसने छुट्टी ले रखी थी. दोस्तों के साथ घूमने के बारे में कलीम ने भाई नसीम को भी बताया था. वह वॅाटर पार्क जाने को लेकर काफी उत्साहित था.

अधिक पढ़ें ...

लखनऊ. राजधानी लखनऊ में गुरुवार शाम एक युवक की आनंदी वाटर पार्क में स्लाइडर से गिरकर मौत हो गई. युवक बाराबंकी का रहने वाला था और अपने दोस्तों के साथ वाटर पार्क आया था. घटना के बाद वाटर पार्क में हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है कि हादसा उस वक्त हुआ, जब वह एक स्लाइड से फिसलते हुए दूसरी स्लाइड पर जा रहा था. स्लाइड से नीचे गिरने पर गंभीर घायल युवक को लोहिया अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. अस्पताल प्रशासन ने बीबीडी पुलिस को हादसे की सूचना दी.

जानकारी के मुताबिक, बीबीडी कोतवाली क्षेत्र में स्थित वाटर पार्क में वॉटर स्लाइड से नीचे गिरकर बाराबंकी से आए मो. कलीम (28) की मौत हो गई. एडीसीपी पूर्वी सै.कासिम आब्दी ने बताया कि बाराबंकी जैदपुर छोटा इमामबाड़ा निवासी मो. कलीम उर्फ बबलू गुरुवार को दोस्तों के साथ वाटर पार्क आया था. उसके दोस्त जाहिद, मोहित स्विमिंग पूल में लगे स्लाइडर से फिसल रहे थे. कलीम भी स्लाइड करने लगा. इसी बीच उसका संतुलन बिगड़ गया और वह काफी ऊंचाई से सीधे सिर के बल फर्श पर आकर गिरा.

UP: गोंडा में 4 शिक्षक बर्खास्त, FIR के बाद अब होगी 4 करोड़ रुपये की रिकवरी

दोस्तों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया. लेकिन उसकी मौत हो गई. दोस्तों की सूचना पर कलीम के पिता मो. शान और भाई नसीम अस्पताल पहुंचे. हादसे की जानकारी राम मनोहर लोहिया अस्पताल से पुलिस को मिली. मृतक के भाई नसीम ने बताया कि कलीम एक बाइक शोरूम में कैशियर था. ईद पर उसने छुट्टी ले रखी थी. दोस्तों के साथ घूमने के बारे में कलीम ने भाई नसीम को भी बताया था. वह वॅाटर पार्क जाने को लेकर काफी उत्साहित था. सुबह ही वह दोस्तों के साथ बाइक से लखनऊ के लिए निकल गया था. शाम चार बजे करीब नसीम को मोहित ने फोन कर कलीम के स्लाइड से गिरने की सूचना दी थी. उधर, मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है. पुलिस की जांच पड़ताल जारी है.

Tags: CM Yogi, Lucknow news, Lucknow Police, Up crime news, UP news, UP Police उत्तर प्रदेश, Water Park

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर