लाइव टीवी

दिवाली की मिठाई खरीदकर घर आ रहे सगे भाइयों पर बदमाशों ने बरसाई गोलियां, एक की मौत

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 27, 2019, 9:12 AM IST
दिवाली की मिठाई खरीदकर घर आ रहे सगे भाइयों पर बदमाशों ने बरसाई गोलियां, एक की मौत
हापुड़ में गोली मारकर युवक की हत्या कर दी गई. (प्रतीकात्मक फोटो)

दोनों सगे भाई दिवाली (Diwali) की मिठाई और पटाखे खरीदकर घर लौट रहे थे. उसी वक्‍त रास्ते में बदमाशों ने गोली मार दी. इसमें एक भाई की मौत हो गई.

  • Share this:
हापुड़. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हापुड़ (Hapur) जनपद में बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं. बदमाशों ने छोटी दीपावली (Deepawali) के दिन एक घर का चिराग बुझा दिया. लूट का विरोध करने पर बदमाश सगे भाइयों पर गोलियां बरसा दीं. इससे एक भाई की मौत हो गई. वहीं, दूसरा भाई गंभीर रूप से घायल हो गया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post mortem)  के लिए भेज दिया. साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी. वहीं, घायल का इलाज पास के अस्पताल में चल रहा है. हालांकि, अभी तक किसी भी अपराधी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

जानकारी के मुताबिक, मामला धौलाना थाना क्षेत्र स्थित पारपा गांव के पास का है. विकास और सुनील दिवाली पर मिठाइयां और पटाखे लेकर लौट रहे थे. तभी नहर की पटरी पर बदमाशों ने उन्‍हें घेर लिया, लेकिन दोनों भाई बदमाशों से भिड़ गए. इसके बाद बदमाशों ने दोनों भाइयों पर गोलियां बरसा दीं और चाकू से गोद डाला. कहा जा रहा है कि इससे विकास की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, सुनील को गंभीर हालत में गाजियाबाद रेफर किया गया.

ग्रामीण भी घटनास्‍थल पर पहुंच गए
गोलियों की आवाज सुनकर ग्रामीण भी घटनास्‍थल पर पहुंच गए. गांव वालों का कहना है कि दोनों भाई खून से लथपथ जमीन पर पड़े हुए थे, लेकिन विकास की मौत हो चुकी थी. वहीं, ग्रामीणों ने सुनील को अस्‍पताल में भर्ती कराया. दीपावली से एक दिन पहले विकास की मौत से पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है. वहीं, पुलिस के प्रति भी नाराजगी दिख रही है. कहा जा रहा है कि बदमाशों ने दोनों भाइयों की बाइक और नकदी भी लूट लिए.

रिपोर्ट- विपिन गिरि

ये भी पढ़ें- 

दीपोत्सव: सरयू तट पर बोले CM योगी, अयोध्या के नाम से डरती थीं पिछली सरकारें
Loading...

अयोध्‍या में भव्‍य दीपोत्सव, 5 लाख 51 हजार दीप जलाकर बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 27, 2019, 8:25 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...