होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटी भाजपा, CM योगी की मौजूदगी में अहम बैठक आज; जानें एजेंडा

लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटी भाजपा, CM योगी की मौजूदगी में अहम बैठक आज; जानें एजेंडा

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर लखनऊ में आज सीएम योगी की मौजूदगी में भाजपा की अहम बैठक होगी.  (फाइल फोटो)

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर लखनऊ में आज सीएम योगी की मौजूदगी में भाजपा की अहम बैठक होगी. (फाइल फोटो)

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर भाजपा ने तैयारी शुरू कर दी है. आज लखनऊ में बीजेपी की आगामी लोकसभा चुनावों की तैयारियों को लेकर बड़ी बैठक है. इस बैठक में सीएम योगी आदित्यनाथ खुद मौजूद रहेंगे और आगे की रणनीति पर चर्चा करेंगे.

लखनऊ: लोकसभा चुनाव 2014 में अभी दो साल का समय है और भारतीय जनता पार्टी अभी से ही चुनावी मोड में आ चुकी है. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आज यानी शुक्रवार को बीजेपी की आगामी लोकसभा चुनावों की तैयारियों को लेकर बड़ी बैठक है. माना जा रहा है कि इस बैठक में पार्टी के आगामी कार्यक्रम और अभियानों को लेकर चर्चा होगी और बूथ स्तर तक के कार्यकर्ताओं को चुनावी मोड में लाने के लिए एक रणनीति बनेगी.

सूत्रों की मानें तो भाजपा की आज की इस अहम बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, यूपी बीजेपी प्रभारी राधामोहन सिंह और दोनों डिप्टी सीएम मौजूद रहेंगे. यह बैठक बीजेपी राज्य मुख्यालय में सुबह 10 बजे से होगी. आने वाले समय में भाजपा किस रणनीति से राज्य में आगे बढ़ेगी, इस पर बैठक का फोकस होगा.

यह भी पढ़ें: UP को सबसे बड़ा ‘नर्सिंग’ हब बनाने की तैयारी, योगी सरकार ने लिया बड़ा फैसला

इस बैठक को लेकर कहा जा रहा है कि राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक में मिले अभियानों को बूथ स्तर पर लागू करने की रणनीति पर चर्चा होगी. साथ ही जहां-जहां भाजपा का वर्चस्व नहीं बन पाया है, वहां कैसे भाजपा का किला मजबूता होगा, इसे लेकर भी चर्चा होगी. आज होने वाली भारतीय जतना पार्टी की इस बैठक के लिए सभी प्रदेश पदाधिकारी और जिलाध्यक्षों को बुलाया गया है.

बता दें कि हाल ही में हुए उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने अखिलेश यादव को बड़ा झटका दिया और सपा के गढ़ कहे जाने वाले आजमगढ़ और रामपुर में जीत का परचम लहराया. जहां रामपुर लोकसभा सीट के उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी घनश्याम लोधी ने सपा प्रत्याशी आसिम रजा को 42 हजार वोटों से हराया, वहीं, आजमगढ़ उपचुनाव में भाजपा के दिनेश लाल निरहुआ ने समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव को मात दी.

Tags: Lucknow news, Uttar pradesh news

अगली ख़बर