Home /News /uttar-pradesh /

गोरखपुर: लग्जरी कार से लूटपाट करने वाले बदमाश गिरफ्तार, नशे और महंगे शौक ने बनाया गुनहगार

गोरखपुर: लग्जरी कार से लूटपाट करने वाले बदमाश गिरफ्तार, नशे और महंगे शौक ने बनाया गुनहगार

एसपी नॉर्थ ने बताया कि महमूद जाकिर और अजय निषाद ने बीते 31 तारीख की रात सुजीत जायसवाल से लूट की वारदात को अंजाम दिया था.

एसपी नॉर्थ ने बताया कि महमूद जाकिर और अजय निषाद ने बीते 31 तारीख की रात सुजीत जायसवाल से लूट की वारदात को अंजाम दिया था.

एसपी नॉर्थ मनोज अवस्थी ने इस गिरफ्तारी की जानकारी देते हुए प्रेसवार्ता में बताया कि गिरफ्तार बदमाश अपने नशे और महंगे शौक को पूरा करने के लिए लेकर लग्जरी कार से लूट की घटना को अंजाम देते थे. हालांकि पुलिस की मुस्तैदी से 24 घंटे के अंदर बदमाशों द्वारा लूट की घटना का खुलासा करते हुए दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया.

अधिक पढ़ें ...

गोरखपुर. पुलिस ने यहां शातिर लुटेरों के एक गैंग को गिरफ्तार किया है. दिलचस्प बात यह है कि ये शातिर बदमाश लग्जरी कार से लूट की वारदात को अंजाम दिया करते थे. पुलिस ने इस गैंग के सरगना अजय निषाद समेत दो शातिर बदमाशों को पकड़ लिया. गिरफ्तार बदमाशों के पास से लूटी गई दो मोबाइल फोन समेत बड़ी मात्रा में नगदी बरामद की गई है. साथ ही वारदात में इस्तेमाल की जाने वाली लग्जरी कार को भी पुलिस ने बरामद किया है.

पुलिस ने गुलरिहा थाना के मलंग चौराहे के पास से इन बदमाशों को गिरफ्तार किया है. एसपी नॉर्थ मनोज अवस्थी ने इस गिरफ्तारी की जानकारी देते हुए प्रेसवार्ता में बताया कि गिरफ्तार बदमाश अपने नशे और महंगे शौक को पूरा करने के लिए लेकर लग्जरी कार से लूट की घटना को अंजाम देते थे. हालांकि पुलिस की मुस्तैदी से 24 घंटे के अंदर बदमाशों द्वारा लूट की घटना का खुलासा करते हुए दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया.

ये भी पढ़ें- पुष्पराज जैन के ठिकानों पर 50 घंटे से छापेमारी जारी, जानें सपा एमएलसी के घर से अब तक क्या-क्या मिला

उन्होंने बताया कि सर्विलांस सेल और सीसीटीवी फुटेज की मदद से पुलिस ने बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है. वहीं बदमाशों के पास से लूटी गई दो मोबाइल फोन और नगदी बरामद की गई है. साथ ही वारदात में इस्तेमाल कार को भी बरामद किया गया है.

एसपी नॉर्थ ने इस दौरान बताया कि शातिर बदमाशों महमूद जाकिर और अजय निषाद ने बीते 31 तारीख की रात सुजीत जायसवाल से लूट की वारदात को अंजाम दिया था. जिस पर पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए 24 घंटे के अंदर ही सर्विलांस सेल और सीसीटीवी के मदद से शातिर बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया.

Tags: Crime in up, Gorakhpur news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर