हाथरस में रालोद नेता जयंत चौधरी पर लाठीचार्ज के खिलाफ मुजफ्फरनगर में महारैली

बीते दिनों हाथरस पहुंचे रालोद नेता जयंत चौधरी और उनके समर्थकों पर पुलिस ने लाठीचार्ज किया था.
बीते दिनों हाथरस पहुंचे रालोद नेता जयंत चौधरी और उनके समर्थकों पर पुलिस ने लाठीचार्ज किया था.

मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) के जीआईसी मैदान में हो रही इस महारैली को भारतीय किसान यूनियन, सपा और कांग्रेस ने भी समर्थन दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 8, 2020, 2:35 PM IST
  • Share this:
मुजफ्फरनगर. उत्तर प्रदेश के हाथरस (Hathras Case) में राष्ट्रीय लोकदल के नेता जयंत चौधरी (Jayant Chaudhary) के ऊपर पुलिस के लाठीचार्ज करने को लेकर जाट समुदाय में रोष है. पुलिसिया कार्रवाई के खिलाफ आज महापंचायत (Mahapanchayat) बुलाई गई है. मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) के जीआईसी मैदान में हो रही इस महारैली को भारतीय किसान यूनियन, सपा और कांग्रेस ने भी समर्थन दिया है.

रालोद नेता जयंत चौथरी पर पुलिस के लाठीचार्ज से गुस्साए जाट समुदाय के बड़े नेता भी महारैली में शामिल हुए हैं. हालांकि महारैली के आयोजन की प्रशासन ने अनुमति नहीं दी है, बावजूद इसके बड़ी संख्या में लोगों के जुटने के मद्देनजर पांच-छह जिलों की पुलिस को बुलाया गया है.

बता दें कि बीते दिनों रालोद नेता जयंत चौधरी और उनके समर्थक हाथरस में कथित गैंगरेप पीड़िता की मौत के बाद उसके परिजनों से मिलने पहुंचे थे. इसी दौरान पुलिस ने धारा 144 के उल्लंघन को लेकर जयंत चौधरी और रालोद कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज किया था. इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था.



उसके बाद से जाट समुदाय में इस बात को लेकर आक्रोश की खबरें आ रही थीं. आज इसी क्रम में मुजफ्फरनगर के जीआईसी मैदान में महारैली का आयोजन किया गया है. कोरोना संक्रमण के खतरे के बावजूद बड़ी संख्या में लोग बिना मास्क लगाए रैली में पहुंचे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज