Home /News /uttar-pradesh /

mahant bajrang muni said bad words again if you tease our daughters then yours will not be safe nodss

महंत के फिर बिगड़े बोल, कहा- हमारी बेटियों को छेड़ा तो तुम्हारी भी सुरक्षित नहीं रहेंगी

महंत बजरंग के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जा चुकी है और पुलिस मामले की जांच कर रही है.

महंत बजरंग के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जा चुकी है और पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बड़ी संगत के महंत बजरंग मुनि ने कहा कि खैराबाद में 80 प्रतिशत मुस्लिम आबादी है, ऐसे में किसी को भी हालात समझाने की जरूरत नहीं है. साथ ही उन्होंने कहा कि कलश यात्रा के दौरान करौली जैसी वारदात हो सकती थी लेकिन पुलिस के होते ऐसा नहीं हुआ.

अधिक पढ़ें ...

सीतापुर. मुस्लिम महिलाओं के लिए आपत्तिजनक बातें करने वाले महंत ने वीडियो वायरल होने के बाद और हर तरफ से आलोचना के बाद भी वे अपनी बयानबाजी से नहीं रुक रहे हैं. एक बार फिर उन्होंने ऐसा ही एक बयान देकर सभी को चौंका दिया है. अब बड़ी संगत के महंत बजरंग मुनि ने कहा है कि खैराबाद में 80 प्रतिशत मुस्लिम आबादी है और केवल 20 प्रतिशत ही हिंदू हैं, ऐसे में किसी को भी हालात समझाने की जरूरत नहीं है. उन्होंने कहा कि कलश यात्रा के दौरान मुस्लिम आबादी के लोग डंडे और पत्‍थर लेकर करौली जैसी वारदात करने को तैयार थे लेकिन पुलिस के होते ऐसा नहीं हो सका.

फिर बोला- उनकी भी बेटियां…
इसके साथ ही एक बार फिर महंत ने मुस्लिम महिलाओं को लेकर टिप्पणी कर दी. उन्होंने कहा कि अगर हमारी बेटियों को परेशान किया जाएगा तो उनकी बेटियां भी सुरक्षित नहीं रहेंगी. इससे पहले महंत एक विवादित बयान खैराबाद स्थित शीशे वाली मस्जिद के सामने दिया था, जिसको लेकर पुलिस अलर्ट पर है. हालांकि न्यूज़ 18 वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

कहा- वीडियो से हुई छेड़छाड़
इसके साथ ही महंत ने कहा कि उनके खैराबाद की मस्जिद के सामने दिए भाषण का वीडियो सही नहीं है, उसके साथ छेड़छाड़ की गई है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि उनके ऊपर गलत आरोप लगाए जा रहे हैं. इसे पहले एडीजी लॉ एंड ऑर्डर प्रशांत कुमार ने जानकारी दी थी कि महंत के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है. आरोपी पर सख्त कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Hate Speech, UP news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर