महाराजगंज: करेंट से खेत में 1 महिला और 4 किशोरियों की मौत, सीएम योगी ने जताया शोक

यूपी के महाराजगंज से बड़ी खबर आ रही है. जिले में करेंट लगने से 5 की मौत हो गई है. हादसे का शिकार होने वालों में 1 महिला समेत 4 किशोरियां हैं. घटना फरेंदा थाना क्षेत्र के छीतही गांव की है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 29, 2019, 11:19 PM IST
महाराजगंज: करेंट से खेत में 1 महिला और 4 किशोरियों की मौत, सीएम योगी ने जताया शोक
घटना महाराजगंज के फरेंदा थाना क्षेत्र के छीतही गांव की है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 29, 2019, 11:19 PM IST
यूपी के महाराजगंज से बड़ी खबर आ रही है. जिले में करेंट लगने से 5 की मौत हो गई  है. हादसे का शिकार होने वालों में 1 महिला समेत 4 किशोरियां हैं. घटना फरेंदा थाना क्षेत्र के छीतही गांव की है. दरअसल यह हादसा खेत में लगे पंपिंग सेट में करेंट आ जाने की वजह से हुआ है. पंपिंग सेट में अचानक करेंट आ गया. 5 मौतों की वजह से गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है. हादसे की खबर मिलने के थोड़ी ही देर बार मौके पर पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारी पहुंच गए.

13 लाख रुपये मुआवजे का ऐलान

हादसे के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने शोक व्यक्त किया है. उन्होंने जिलाधिकारी को उचित मुआवजा देने का निर्देश दिया. सीएम योगी ने तत्काल मामले की जांच के आदेश भी दिए हैं. प्रशासन की तरफ से मुआवजे का ऐलान भी किया गया है. मुआवजा राशि के तौर पर प्रत्येक मृतक के परिवार वालों को 13 लाख रुपए दिए जाएंगे. इसमें पांच लाख बिजली विभाग की तरफ से, 5 लाख सर्वहित बीमा और 3 लाख मंडी एन्स्यूरेंश के मिलेंगे.

ये भी पढ़ें:

पीड़ित परिवार का आरोप, सुरक्षाकर्मी ही आरोपी विधायक को देता रहा हर जानकारी

कुलदीप सेंगर की फोटो पोस्ट कर प्रियंका गांधी ने पूछा- अभी भी भाजपा में क्यों है?
First published: July 29, 2019, 10:44 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...