महराजगंज में 6 वर्षीय मासूम के अपहरण से मचा हड़कंप, मांगी 50 लाख की फिरौती

महराजगंज में 6 वर्षीय मासूम के अपहरण से मचा हड़कंप (File photo)

महराजगंज के एसपी (SP) प्रदीप गुप्ता ने बताया कि अपहरण के सभी पहलुओं की गम्भीरता से जांच कर रहे है.

  • Share this:
महराजगंज. भारत- नेपाल सीमा से सटे महराजगंज (Maharajganj) जिले के सदर कोतवाली के बांसपार बैजौली गांव में 6 वर्षीय बच्चे का अपहरण (Kidnapped) से सनसनी फैल गई. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. अपहरण के बाद बच्चे के पिता और व्यापारी दीपक गुप्ता के घर पर एक पत्र फेंककर अपहरणकर्ताओं ने 50 लाख की फिरौती की मांगी है. इस पूरी घटना को पुलिस ने पहले दबाने की कोशिश की. मामला मीडिया में आने के बाद कोतवाली पुलिस ने अपहरण का मुकदमा दर्ज कर अपहृत पीयूष की बरामदगी के लिए चार टीमें लगा दी है.

मामला सदर कोतवाली के बांसपार बैजौली गांव की है. जानकारी के मुताबिक पीयूष गुप्ता 9 दिसंबर को घर के बाहर खेल रहा था. इसी दौरान ही अज्ञात बाइक सवारों ने उसका अपहरण कर लिया. अपहरण के बाद दीपक गुप्ता के घर पर एक चिठ्ठी फेंककर अपहरणकर्ताओं ने 50 लाख की फिरौती की मांग की है. पत्र में लिखा है कि इस घटना में उसके गांव का ही एक व्यक्ति अपहरणकर्ताओं का साथ दे रहा है. पीयूष के अपहरण की बाद से जहां पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी है. वहीं घर वालों का रो-रो कर बुरा हाल है.

UP: बीजेपी MLA सुरेंद्र सिंह के बिगड़े बोल, असुर ताड़का से कर डाली ममता बनर्जी की तुलना

महराजगंज के एसपी प्रदीप गुप्ता ने बताया कि अपहरण के सभी पहलुओं की गम्भीरता से जांच कर रहे है. इसके अलावा पुलिस इस वारदात केपीछे किसी गांव के करीबी पर साजिश के तहत घटना को अंजाम देने के शक में भी काम कर रही है. वहीं 6 वर्षीय मासूम पीयूष को खोजने के लिए घर वालों ने सोशल मीडिया का भी सहारा लिया है. घर के लोगों और रिस्तेदारों ने अपहृत पीयूष की फोटो सभी ग्रुपों में डालकर उसका पता लगाने की मार्मिक अपील कर रहे है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.