Home /News /uttar-pradesh /

girl murder exposed in pipra kalyan village police arrested lover nodelsp

प्रेमिका को बगीचे में बुलाया और फिर प्रेमी ने कर दी गला दबाकर हत्या, पुलिस ने किया चौंकाने वाली वजह का खुलासा

महाराजगंज जिले में 15 मई को पिपरा कल्याण गांव के सिवान में मिले अज्ञात युवती के शव के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया. (सांकेतिक तस्‍वीर)

महाराजगंज जिले में 15 मई को पिपरा कल्याण गांव के सिवान में मिले अज्ञात युवती के शव के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया. (सांकेतिक तस्‍वीर)

Lover murdered girlfriend in Maharajganj: महाराजगंज जिले में 15 मई को पिपरा कल्याण गांव के सिवान में मिले अज्ञात युवती के शव के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया. हत्या कर उसके शव को किसी और ने नहीं बल्कि उसके प्रेमी ने ही फेंका था. युवती अपने प्रेमी पर शादी के लिए दबाव बना रही थी, जबकि प्रेमी पहले से शादीशुदा था. इसी को लेकर उसने बगीचे में युवती को बुलाया और उसे गला दबाकर मार दिया.

अधिक पढ़ें ...

महाराजगंज. महाराजगंज जिले में 15 मई को सुबह सिंदुरिया थाना क्षेत्र के पिपरा कल्याण गांव के सिवान में मिले अज्ञात युवती के शव का सनसनीखेज खुलासा हुआ है. युवती की हत्या कर उसके शव को किसी और ने नहीं बल्कि उसके प्रेमी ने ही फेंका था. उसने ऐसा इसलिए किया क्योंकि वह अपने प्रेमी पर शादी के लिए दबाव बना रही थी और वह है कि शादी से लगातार इनकार कर रहा था. अब पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा करते हुए उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर आलाकत्ल और बेल्ट बरामद करते हुए सलाखों के पीछे भेज दिया है.

घटना का खुलासा करते हुए एसपी डॉक्टर कौस्तुभ ने जानकारी दी है कि युवती की हत्या के पीछे उसका प्रमी ही था. प्रेमी ने ही प्रेमिका को बगीचे में बुलाया और गला कसकर हत्या कर दी. उन्होंने बताया कि 15 मई की सुबह महारजगंज जनपद के सिंदुरिया थाना छेत्र के पिपरा कल्याण गांव के सिवान में हत्या कर एक युवती का शव फेंक दिया गया था. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर जांच पड़ताल शुरू की.

पुलिस ने सबसे पहले मृतक युवती की पहचान की जो चौक थाना क्षेत्र के एक गांव में 21 वर्षीय लड़की के रूप में हुई. घर वालों ने कुछ बात बताई जिस पर पुलिस ने जांच आगे बढ़ाई तो पता चला कि लड़की का ननिहाल सिंदुरिया थाना क्षेत्र के पतरेंगवा में है. जांच में पता चला कि मृतक लड़की का एक शादी शुदा प्रेमी है, जिससे कई सालों से आपसी सम्बन्ध हैं.

ननिहाल में आई लड़की का आरोपी से मोबाइल के जरिये सम्पर्क हुआ और प्यार धीरे धीरे परवान चढ़ने लगा. दोनों के बीच करीब हुए रिश्ते के बाद लड़की यानी प्रेमिका अपने प्रेमी हत्यारोपी मुकेश पटेल के ऊपर शादी का दबाव बनाने लगी. प्रेमी मुकेश पटेल और मृतक लड़की का कई वर्षों से प्रेम सम्बन्ध चल रहा था. पुलिस के मुताबिक आरोपी मुकेश उसको जल्द ही शादी करने का आश्वासन देकर उसके साथ जिस्मानी संबंध बनाता रहा. प्रेमिका इस विश्वास में रही कि उसका प्रेमी उसे अपना लेगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

बताया गया कि इस बात से नाराज होकर आरोपी की पहली पत्नी घर छोड़ कर चली गई. इस घटना के बाद प्रेमी मुकेश ने धोखे से प्रेमिका को मिलने के लिए बुलाया और समझाने बुझाने का काम किया, लेकिन शादी की जिद पर अड़ी प्रेमिका को आरोपी ने बेल्ट से गला कसकर उसकी हत्या कर दी और फरार हो गया. आखिरकार पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए उसे जेल भेज दिया है.

Tags: Maharajganj News, Up crime news, Up news today

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर