अपना शहर चुनें

States

अखिलेश से मिले अमन मणि त्रिपाठी, बहन को मिल सकता है सपा से टिकट

अमन मणि और अखिलेश की मुलाकात के दौरान अमन की बहन तनु भी उनके साथ मौजूद रहीं. अखिलेश से मुलाकात के बाद अमन मणि ने कहा कि बहन तनु मणि चुनाव लड़ेंगी लेकिन सपा से टिकट मिलने की बात को अमन ने टाल दिया.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के निर्दलीय विधायक अमन मणि त्रिपाठी ने समाजवादी पार्टी प्रमुख और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से मुलाकात की है. इस मुलाकात के बाद राजनीतिक क्षेत्र में चर्चाओं का दौर शुरू हो गया है. कयास लगाया जा रहा है कि उनकी बहन तनु मणि त्रिपाठी को समाजवादी पार्टी से टिकट मिल सकता है. हालांकि अभी तक कोई आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है.

अमन मणि त्रिपाठी और अखिलेश की मुलाकात समाजवादी पार्टी कार्यालय में हुई. इस दौरान अमन की बहन तनु भी उनके साथ मौजूद रहीं. अखिलेश से मुलाकात के बाद अमन मणि ने कहा कि बहन तनु मणि चुनाव लड़ेंगी लेकिन समाजवादी पार्टी से टिकट मिलने की बात को अमन ने टाल दिया.

कहा जा रहा है कि आज शाम को तनु मणि त्रिपाठी को समाजवादी पार्टी से टिकट मिल सकता है. फिलहाल तनु शिवपाल सिंह यादव की पार्टी से महाराजगंज की प्रत्याशी घोषित हैं. अब वे सपा से इसी सीट से टिकट चाह रही हैं.



बता दें कि जब कांग्रेस ने उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की थी तब तनु को महाराजगंज से अपना प्रत्याशी घोषित किया था. उससे पहले ही शिवपाल यादव की पार्टी अपना उम्मीदवार घोषित कर चुकी थी. बाद में कांग्रेस ने पत्रकार सुप्रिया श्रीनेत को महाराजगंज से अपना उम्मीदवार बनाया था.
यह भी पढ़ें- हम विकास की बात कर रहे हैं, मुझे नहीं पता पीएम मोदी की जाति- प्रियंका गांधी

यह भी पढ़ें- ANALYSIS: UP में चौथे चरण की 13 सीटों पर करीबी मुकाबला, हर सीट का अलग है गणित

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज