होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

भागो-भागो...तेंदुए का लाइव हमला करते VIDEO आया सामने, जिसने देखा कांपता ही रह गया

भागो-भागो...तेंदुए का लाइव हमला करते VIDEO आया सामने, जिसने देखा कांपता ही रह गया

Leopard Video: यूपी के महाराजगंज में तेंदुए ने हमला करके दर्जनभर लोगों को घायल कर दिया.

Leopard Video: यूपी के महाराजगंज में तेंदुए ने हमला करके दर्जनभर लोगों को घायल कर दिया.

Leopard Video: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh News) में तेंदुए (Leopard Attack)का तांडव लगातार जारी है. राजधानी लखनऊ से मथुरा तक आतंक फैला चुके तेंदुए (Leopard Video) ने अब महाराजगंज (Maharajganj) के लोगों को दहशत में डाल रखा है. महाराजगंज में दिन के उजाले में ही तेंदुए ने दर्जनों लोगों पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया. खास बात यह है कि तेंदुए का लाइव हमला करते वीडियो भी कैमेर में कैद हो गया है, जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

अधिक पढ़ें ...

महाराजगंज: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh News) में तेंदुए (Leopard Attack)का तांडव लगातार जारी है. राजधानी लखनऊ से मथुरा तक आतंक फैला चुके तेंदुए (Leopard Video) ने अब महाराजगंज (Maharajganj) के लोगों को दहशत में डाल रखा है. महाराजगंज में दिन के उजाले में ही तेंदुए ने दर्जनों लोगों पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया. खास बात यह है कि तेंदुए का लाइव हमला करते वीडियो भी कैमेर में कैद हो गया है, जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

दरअसल, महाराजगंज के श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र के छतीराम गांव में तेंदुए का आतंक जारी है. जंगल से भटका हुआ तेंदुआ लगातार गांव में घुसकर लोगों पर हमला कर रहा है. गेहूं के खेत में एक बाद एक कई लोगों पर तेंदुए ने झपट्टा मारा और दर्जनों गांववालों को बुरी तरह घायल कर दिया. इस घटना का वीडियो कैमेर में कैद हो गया है.

इस वीडियो में तेंदुए को लोगों पर हमला करते हुए लाइव देखा जा सकता है. तेंदुआ कैसे लाइव हमला करता है और खेत में लोगों को दौड़ाता है, इसका वीडियो देख लोग पूरी तरह सहम जा रहे हैं. हालांकि, वन दरोगा की टीम उसे पकड़ने की कोशिश करती है, मगर अब तक वह तेंदुआ हाथ नहीं आया है. इसकी वजह से आसपास के लोग दहशत में जी रहे हैं.

Tags: Maharajganj News, ​​Uttar Pradesh News

अगली ख़बर