UP के महाराजगंज में बारातियों से भरी कार को ट्रक ने मारी टक्कर, पांच लोगों की मौत, तीन घायल

बताया जा रहा है कि अर्टिगा गाड़ी बारात लेकर जा रही थी तभी सामने से आते ट्रक ने उसे जोरदार टक्कर मार दी (फाइल फोटो)

बताया जा रहा है कि अर्टिगा गाड़ी बारात लेकर जा रही थी तभी सामने से आते ट्रक ने उसे जोरदार टक्कर मार दी (फाइल फोटो)

सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने चारों घायलों को एंबुलेंस के माध्यम से जिला अस्पताल इलाज के लिए भिजवाया. यहां इलाज के दौरान इनमें से एक घायल की मौत हो गयी. इस तरह इस सड़क दुर्घटना में कुल पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी

  • Share this:

महाराजगंज. उत्तर प्रदेश के महाराजगंज (Maharajganj) जिले में तेज रफ्तार ट्रक और अर्टिगा कार के बीच आमने-सामने की भिड़ंत हो गई. यह टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि अर्टिगा गाड़ी के परखच्चे उड़ गए. इस दुर्घटना (Road Accident) में अर्टिगा सवार चार लोगों की मौत हो गई जबकि चार अन्य घायल हो गए. घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां एक व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत हो गई. घटना फरेंदा थाना क्षेत्र के करहिया पुल के पास की है.

बताया जा रहा है कि सोमवार देर शाम बारातियों को ले जा रही अर्टिगा कार को एक ट्रक ने सामने से जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में कार में सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस के माध्यम से जिला अस्पताल इलाज के लिए भिजवाया. यहां इलाज के दौरान इनमें से एक घायल की मौत हो गयी. इस तरह इस सड़क दुर्घटना में कुल पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी.

मिली जानकारी के मुताबिक फरेंदा थाना क्षेत्र के लीला छापर गांव से एक बारात मछली गांव थाना कैंपियरगंज जा रही थी. बारातियों को ले जा रहा वाहन करहिया पुल के पास पहुंचा तो महाराजगंज से आ रही तेज रफ्तार ट्रक से उसकी जोरदार भिड़ंत हो गई. स्थानीय लोगों की मदद से पुलिसकर्मियों ने शवों और घायलों को काफी मशक्कत के बाद दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी से बाहर निकाला.

Youtube Video

वहीं, दुर्घटना की खबर आते ही गांव में मातम पसर गया. वर और वधू पक्ष के घर में कोहराम मच गया है. घटना के संबंध में एडिशनल एसपी ने बताया कि घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है. चारों शवों की शिनाख्त हो गयी है. उन्हें पोस्टमॉर्टम के लिए भेजने से पहले पंचनामा आदि की कार्रवाई की जा रही है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज