लाइव टीवी

महाराजगंज: फ़िल्मी स्टाइल में चार बदमाशों ने HDFC बैंक से लुटे 20 लाख रुपए

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 17, 2019, 3:22 PM IST
महाराजगंज: फ़िल्मी स्टाइल में चार बदमाशों ने HDFC बैंक से लुटे 20 लाख रुपए
एचडीएफसी बैंक से दिनदहाड़े 20 लाख रुपए की लूट

दो बाइक पर सवार चार बदमाशों ने पूरी घटना को अंजाम दिया. 3 बदमाश हेलमेट पहने हुए थे, जबकि एक ने कपड़े से अपना चेहरा ढका हुआ था.

  • Share this:
महाराजगंज. फरेंदा थाना क्षेत्र स्थित एचडीएफसी बैंक (HDFC Bank) से चार नकाबपोश असलहाधारी बदमाशों (Miscreants) द्वारा लाखों की लूट (Loot) का मामला सामने आया है. घटना के बाद पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल में जुटे हैं. दिनदहाड़े हुई इस घटना को पुलिस (Police) के लिए एक बड़ी चुनौती के तौर पर देखा जा रहा है. बैंक रॉबरी (Bank Robbery) की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हुई है.

दो बाइक पर सवार चार बदमाशों ने पूरी घटना को अंजाम दिया. 3 बदमाश हेलमेट पहने हुए थे, जबकि एक ने कपड़े से अपना चेहरा ढका हुआ था. चारों बैंक के अंदर पहुंचकर पहले तो लोगों को धमकाया और उसके बाद लाखों रुपए नगद लेकर फरार हो गए. यह पूरी घटना बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है.

पुलिस ने किया जल्द खुलासे का दावा

फिल्मी अंदाज में घटना को अंजाम देती इस वारदात से पुलिस के अधिकारियों के होश उड़े हुए हैं मौके पर पहुंची पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवान के साथ पुलिस टीम ने अपराधियों के बारे में जानकारी शुरू कर दी है। एसपी का कहना है कि पूर्व में हुई कुछ घटनाओं की तरह ही यह भी घटना हुई है. जल्द ही उनको गिरफ्तार कर लिया जायेगा और रुपयों की रिकवरी भी की जाएगी.

maharajganj hdfc bank robbery
मौके पर अपनी टीम के साथ पहुंचे पुलिस अधीक्षक


फिलहाल महाराजगंज के फरेंदा में दिनदहाड़े हुई फिल्मी अंदाज में बैंक लूट की घटना से हर कोई पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान खड़ा कर रहा है. देखना दिलचस्प होगा कि अब इस घटना के बाद पुलिस कैसे अपराधियों से निपटती है.

(इनपुट: आशीष कुमार शुक्ला)
Loading...

ये भी पढ़ें:

अयोध्या के बाद काशी-मथुरा में शुरू होगा मंदिर निर्माण आंदोलन: अखाड़ा परिषद

विवादित स्थल मस्जिद थी ये साबित नहीं कर पाया सुन्नी वक्फ बोर्ड: हिन्दू पक्ष

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए महाराजगंज से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 17, 2019, 3:20 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...