होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /किन्नर से हुआ ऐसा प्यार कि बाइक लिफ्टर बना रईसजादा, अय्याशी के लिये चुराने लगा गाड़ियां

किन्नर से हुआ ऐसा प्यार कि बाइक लिफ्टर बना रईसजादा, अय्याशी के लिये चुराने लगा गाड़ियां

उत्तर प्रदेश पुलिस के हत्थे चढ़े बाइक लिफ्टर गैंग के सदस्य

उत्तर प्रदेश पुलिस के हत्थे चढ़े बाइक लिफ्टर गैंग के सदस्य

UP Crime News: UP की महाराजगंज पुलिस क्राइम ब्रांच ने बाइक चोरों के गिरोह का खुलासा करते हुए चोरी की आठ मोटरसाइकिल बराम ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

महाराजगंज पुलिस के क्राइम ब्रांच ने चोरी की 8 मोटरसाइकिलें बरामद की हैं.
पुलिस की गिरफ्त में आये तीनों अभियुक्त रईस घरों के बिगड़ैल औलाद हैं
पुलिस ने इनके कब्जे से कुल 8 मोटरसाइकिल बरामद किया है

महाराजगंज. जनपद की क्राइम ब्रांच ने बाइक लिफ्टरों के एक गैंग एक खुलासा किया है. खुलासे में पता चला है कि गिरोह का एक सदस्य किन्नर के प्यार में बाइक लिफ्टर बना तो दूसरे महंगे शौक और अय्याशी के चक्कर में बाइक चोरी करने लगे. इसके अलावा तीसरा आरोपी पूर्व में एनडीपीएस एक्ट के तहत जेल जा चुका है.

महाराजगंज जनपद की क्राइम ब्रांच ने बाइक चोरों के एक गिरोह का खुलासा कर चोरी की आठ मोटरसाइकिल को बरामद किया है. पुलिस ने तीन अभियुक्त को भी गिरफ्तार किया है. बाइक चोरी का खुलासा करते हुए कोतवाली थाने में एडिशनल एसपी अशीष कुमार सिंह ने बताया कि चोरी की आठ  मोटरसाइकिलों के साथ तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है.

घटना का मास्टर माइंड अमन मिश्रा घूघली थाना छेत्र के बरवा चमैंनिया गाव का रहने वाला जबकि दूसरा बाइक चोर शिवा दुबे घूघली थाना छेत्र के बरगदवा माधोपुर का ही निवासी है, जबकि तीसरा जितेंद गिरी कोतवाली थाना छेत्र के लखिमा थारुवा का निवासी है. ये बदमाश भीड़भाड़ वाले इलाकों में लोगों की बाइक टारगेट कर चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे और बाइक को बिहार और नेपाल में बेच दिया करते थे.

घटना के मास्टर माइंड अमन मिश्रा ने बिहार बार्डर स्थित सेवरही के एक किन्नर के प्यार में पागल होकर चोरी की राह पकड़ लिया. जांच में यह भी पता चला है कि तीनों अभियुक्त रईस घर की बिगड़ैल औलाद हैं. पकड़े गए तीन अभियुक्तों में एक जितेंद गिरी के विरुद्ध पूर्व में एनडीपीएस एक्ट का मामला दर्ज है, इसके अलावा अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि महंगे शौक पूरा करने के लिए अच्छे घर के लड़के बाइक चोरी की घटना में संलिप्त थे. इनके कब्जे से कुल आठ मोटरसाइकिल बरामद किये गये हैं.

Tags: Up crime news, UP news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें