लाइव टीवी

सपा नेता जितेंद्र यादव की हत्या, दो महीने पहले भी मारी गईं थी 3 गोलियां

News18 Uttar Pradesh
Updated: December 9, 2019, 5:02 PM IST
सपा नेता जितेंद्र यादव की हत्या, दो महीने पहले भी मारी गईं थी 3 गोलियां
महाराजगंज में सपा नेता की हत्या

आज पुरंदरपुर के महुअवा महुअई चौराहे पर जितेंद्र को अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी. चार गोली लगने से घायल हुए जितेंद्र ने अस्पताल जाते वक्त दम तोड़ दिया.

  • Share this:
महाराजगंज. जिला पंचायत सदस्य के बेटे व समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party Leader) के नेता जितेंद्र यादव (Jitendra Yadav) की सोमवार को गोली मारकर हत्या (Shot Dead) कर दी गई. इस हमले में जितेंद्र का एक साथी भी गंभीर रूप से घायल हुआ है. बता दें दो महीने पहले भी जितेंद्र यादव पर जानलेवा हमला हुआ था, उस वक्त वह बच निकला था. सोमवार को पुरंदरपुर के महुअवा महुअई चौराहे पर जितेंद्र को अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी. चार गोली लगने से घायल हुए जितेंद्र ने अस्पताल जाते वक्त दम तोड़ दिया. इस हमले में गंभीर रूप से घायल उसके साथी का इलाज चल रहा है.

दो माह पहले भी मारी गई थी तीन गोलियां

बता दें मृतक जितेंद्र को दो महीने पहले भी अज्ञात बदमाशों ने तीन गोलियां मारी थीं. लेकिन इस हमले में वह बच गया था. दो महिने में दो बार एक ही व्यक्ति को गोली मारने से पुलिस की भूमिका पर भी सवाल खड़े होने लगे हैं. फिलहाल मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है.

दो साल पहले हुई एक हत्या में नामजद आरोपी था जितेंद्र

बरगदवा के हरैया निवासी जितेन्द्र यादव की माता प्रभावती देवी वार्ड नंबर 28 से जिला पंचायत सदस्य हैं. अक्टूबर में जितेंद्र को अज्ञात हमलावरों ने तीन गोलियां मारी थीं. उस वक्त बताया जा रहा था कि पुरानी रंजीश में इस वारदात को अंजाम दिया गया है. दरअसल, हरैया चौराहे पर दो साल पहले एक हत्या हुई थी, जिसमें जितेंद्र नामजद आरोपी था. उसे जेल भी हुई थी और कुछ माह पहले ही वह जेल से छूटकर आया था.

(इनपुट: आशीष कुमार शुक्ला)

ये भी पढ़ें:'पैसा भरम डाल देता है रिश्तों में, बिजली बिल जमा करिए किस्तों में'

यूपी में अब देर रात सफर कर रही महिलाओं को घर तक छोड़ेगी पुलिस!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए महाराजगंज से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 9, 2019, 4:36 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर