होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /कोचिंग जा रही नाबालिग लड़की की हत्‍या से मचा हड़कंप, साइकिल से खींचकर रेत दिया गला

कोचिंग जा रही नाबालिग लड़की की हत्‍या से मचा हड़कंप, साइकिल से खींचकर रेत दिया गला

नाबालिग लड़की की खून से सनी लाश देखकर स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी. (फाइल फोटो)

नाबालिग लड़की की खून से सनी लाश देखकर स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी. (फाइल फोटो)

Mahrajganj News: महराजगंज जनपद में महिलाओं से जुड़े अपराध लगातार देखने को मिल रहे हैं. चार दिनों पहले ही पनेरा थाना क्षे ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

नाबालिग कुशीनगर जनपद के कप्तानगंज थाना क्षेत्र के गजरा गांव की निवासी थी.
घटनास्थल पर लड़की द्वारा हत्या आरोपियों से झड़प के साक्ष्य मिले हैं.

महराजगंज. उत्तर प्रदेश के महराजगंज जनपद में घर से ट्यूशन के लिए निकली एक नाबालिग लड़की का गला रेत कर हत्या किए जाने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. घटनास्थल पर संघर्ष के निशान मिले हैं. घटना घुघली थाना क्षेत्र के बारी गांव के राजी टोला स्थित नहर के पास की है. नाबालिग लड़की की खून से सनी लाश देखकर स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पुलिस की कई टीमें लगाकर घटना की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

महाराजगंज जनपद के घुघली थाना क्षेत्र के बारी गांव के राजी टोला के समीप नहर पर शनिवार दोपहर जब ग्रामीणों ने खून में सनी नाबालिग की लाश देखी तो उनकी चीख निकल पड़ी. ग्रामीणों के शोर मचाने पर आस पास के इलाके के कई लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचित किया. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर खून से लथपथ 17 वर्षीय नाबालिग लड़की का शव बरामद किया. शव के पास ही मृतक लड़की की साइकिल गिरी हुई थी. घटनास्थल को देखने के बाद प्रथम दृष्टया अनुमान लगाया जा रहा है कि पहले अरोपी ने दुष्कर्म का प्रयास किया. जब सफलता नहीं मिली तो उसने युवती को मौत के घाट उतार दिया.

घटनास्थल पर संघर्ष के निशान
बताया जा रहा है कि मृतक नाबालिग लड़की कुशीनगर जनपद के कप्तानगंज थाना क्षेत्र के गजरा गांव की निवासी थी. वह प्रतिदिन कोचिंग के लिए महाराजगंज की सीमा क्षेत्र से इंदरपुर जाती थी. इसी दौरान घात लगाकर बदमाशों ने धारदार हथियार से हमला कर नाबालिग लड़की को मौत के घाट उतार दिया. घटनास्थल पर लड़की द्वारा हत्या आरोपियों से झड़प और विरोध के भी साक्ष्य मिले हैं. मौके पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक ने जल्द टीमें बनाकर घटना के खुलासे का दावा किया है.

महराजगंज जनपद में महिलाओं से जुड़े अपराध लगातार देखने को मिल रहे हैं. चार दिनों पहले ही पनेरा थाना क्षेत्र में मां बेटी पर उसके ही पति द्वारा चाकू से हमला कर बेटी को मौत के घाट उतार दिया गया था. इसके 4 दिन बाद ही दूसरी घटना घुघली थाना क्षेत्र में घटी है.

Tags: CM Yogi, Maharajganj News, UP police, Uttar pradesh crime news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें