लाइव टीवी

70 साल में जो काम नहीं हो पाया उसे मोदी जी ने करके दिखाया: CM योगी

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 29, 2019, 3:09 PM IST
70 साल में जो काम नहीं हो पाया उसे मोदी जी ने करके दिखाया: CM योगी
तीन तलाक को कुप्रथा बताते हुए सीएम योगी ने कहा कि मोदी सरकार ने इससे मुस्लिम बहनों को मुक्त करके उनके जीवन में भी खुशहाली लाने का काम किया.

तीन तलाक को कुप्रथा बताते हुए सीएम योगी ने कहा कि मोदी सरकार ने इससे मुस्लिम बहनों को मुक्त करके उनके जीवन में भी खुशहाली लाने का काम किया.

  • Share this:
महाराजगंज. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने नवरात्र (Navratri) के पहले दिन महाराजगंज के फरेंदा तहसील (Farenda Tehsil) स्थित लेहड़ा देवी मंदिर (Lehda Devi Temple) का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने मंदिर में पूजा अर्चना की. इसके बाद सीएम योगी ने पर्यटन विकास से संबंधित लगभग 18 करोड़ की 2 योजनाओं का लोकार्पण किया. साथ ही 12 योजनाओं का शिलान्यास भी किया. इस मौके पर मुख्यमंत्री ने केंद्र और राज्य सरकार द्वारा चलाई जा रही विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं का प्रमाण पत्र भी लोगों को सौंपा. साथ ही उन्होंने कुपोषण अभियान के तहत नवजात बच्चों को अन्नप्राशन भी कराया.

वहीं, मुख्यमंत्री योगी ने जनसभा को संबोधित करते हुए सभी को शारदीय नवरात्र की प्रथम तिथि की बधाई भी दी. उन्होंने कहा कि सभी के जीवन में शांति और खुशहाली बनी रहे. मुख्यमंत्री ने कहा कि आजादी के बाद इस देश का हर नागरिक विश्वास करता था कि देश में एक निशान, एक प्रधान और एक विधान होगा. आजादी के 70 वर्षों के बाद जो कार्य नहीं हो पाया उसे मोदी जी ने करके दिखाया. सीएम योगी ने कहा कि पीएम मोदी ने कश्मीर से धारा 370 को समाप्त करके इस देश के अंदर एक साहसिक और ऐतिहासिक निर्णय लिया. ऐसा करके प्रधानमंत्री ने एक प्रधान, एक निशान और एक विधान की परिकल्पना को भी साकार किया.

तलाक एक कुप्रथा
वहीं, तीन तलाक को कुप्रथा बताते हुए सीएम योगी ने कहा कि मोदी सरकार ने इससे मुस्लिम बहनों को मुक्त करके उनके जीवन में भी खुशहाली लाने का काम किया. मुख्यमंत्री ने कहा कि पीएम मोदी ने अपने दूसरे कार्यकाल में भारत को दुनिया में एक महाशक्ति के रूप में स्थापित कराने के अभियान को आगे बढ़ाया है.

ये भी पढ़ें- 

जानें कौन है हथियार सप्‍लाई करने वाली मोह बाई, पुलिस को ऐसे देती रही है चकमा

ग्रेटर कैलाश में लड़कियों के साथ छेड़छाड़, फेसबुक पर लड़की ने लिखी आपबीती

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए महाराजगंज से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 29, 2019, 2:59 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...