होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /OMG! प्रधान संग होटल में 'इश्क' लड़ा रही थी पत्नी, पति ने रंगे हाथ पकड़ा और जमकर की कुटाई

OMG! प्रधान संग होटल में 'इश्क' लड़ा रही थी पत्नी, पति ने रंगे हाथ पकड़ा और जमकर की कुटाई

बीवी व प्रधान को अपने सहयोगियों के साथ दबोच कर दोनो को दौड़ा दौड़ा कर पीटा.

बीवी व प्रधान को अपने सहयोगियों के साथ दबोच कर दोनो को दौड़ा दौड़ा कर पीटा.

Husband Wife Relation: पति की तहरीर के मुताबिक पनियरा क्षेत्र का एक प्रधान उनकी पत्नी को पैसा व नौकरी का प्रलोभन देकर भ ...अधिक पढ़ें

महराजगंज. यूपी के कोतवाली थाना क्षेत्र के फरेंदा रोड पर बुधवार को दोपहर में एक गेस्ट हाउस के सामने हाई वोल्टेज हंगामा हुआ. पनियरा क्षेत्र के एक ग्राम प्रधान के साथ बीवी को होटल के कमरे में देख फरेंदा क्षेत्र का उसका पति आपा खो बैठा. बीवी व प्रधान को अपने सहयोगियों के साथ दबोच कर दोनो को दौड़ा दौड़ा कर पीटा. अपने सहयोगियों के साथ मिलकर पति ने आरोपी प्रधान की बेल्ट, चप्पल और डंडों से जमकर पिटाई कर दी.

इस पूरे वारदात का किसी ने वीडियो बना कर वायरल कर दिया. मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस प्रधान को पकड़ कर थाने ले गई. पति ने पत्नी के आशिक प्रधान के खिलाफ तहरीर दिया. उसके बाद पति के आरोप को खारिज कर पत्नी बोली उसका पति के साथ तीन मुकदमा चल रहा है. इकाई लिए पति बदनाम कर रहा है. कोतवाली में पहुंची पत्नी ने पति के सभी आरोप को खारिज कर दिया.

पति ने पत्नी व प्रधान को रंगे हाथ पकड़ा 

पति की तहरीर के मुताबिक पनियरा क्षेत्र का एक प्रधान उनकी पत्नी को पैसा व नौकरी का प्रलोभन देकर भगा लाया. दोनों को वह ढूंढ रहा था. बुधवार को दोनों को महराजगंज के होटल में ठहरने की जानकारी मिली. इस पर वह अपने सहयोगियों के साथ गेस्ट हाउस पर पहुंचा. पत्नी व प्रधान को आपत्तिजनक हालत में रंगे हाथ पकड़ लिया. वहीं कोतवाली में पहुंची पत्नी ने पति के सभी आरोप को खारिज कर दिया. बताया कि पति उसको बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं. प्रधान को फंसाने का कुचक्र रच रहे हैं.सच्चाई यह है कि पति से उसका तीन मुकदमा चल रहा है. प्रधान एक दो बार पंचायत में पहुंचे थे. इसलिए पति उससे नाराज है. फंसाने की कोशिश कर रहा है.

पति-पत्नी के हंगामे की सूचना पर पहुंची पुलिस 

वहीं कोतवाली पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद बताया कि गेस्ट हाउस के बाहर पति-पत्नी के बीच हंगामे की सूचना मिली थी. पति के आरोप पर गेस्ट हाउस की जांच की गई. वहां दोनों की एंट्री दर्ज नहीं है. महिला पति के आरोप से मुकर रही है. उसके खिलाफ ही इल्जाम लगा रही है. वह बालिग है. वह कहीं जा सकती है. कानूनन उसे रोका नहीं जा सकता है. प्रकरण में कोई कार्रवाई नहीं हुई है. हालांकि छानबीन चल रही है.

Tags: Husband Wife Divorce Application, Maharajganj News, UP news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें