महाराजगंज: अनियंत्रित होकर पलटी ट्रैक्टर ट्राली, बुझ गया एकलौता चिराग

मुंडन संस्कार करके वापस आ रहे थे लोग
मुंडन संस्कार करके वापस आ रहे थे लोग

महाराजगंज के पुलिस अधीक्षक (SP) प्रदीप गुप्ता ने बताया कि ट्राली पलटने से हादसा हुआ है. सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 23, 2020, 5:33 PM IST
  • Share this:
महाराजगंज. उत्तर प्रदेश के महाराजगंज (Maharajganj) जिले के चौक थाना क्षेत्र के ग्राम सभा मधुबनी गांव में धान के खेत में ट्रैक्टर ट्राली पलटने से एक 12 साल के बच्चे की मौत हो गई. जबकि 14 लोग घायल हो गए. हादसे में घायल लोगों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सभी लोग बच्ची का मुंडन संस्कार कराने के बाद ट्रैक्टर ट्राली से घर वापस आ रहे थे. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. हादसे के बाद मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है.

जानकारी के मुताबिक, चौक थाना क्षेत्र के ग्राम सभा मधुबनी के बेलवा टोला निवासी विद्या सागर की पुत्री गरिमा का आज मुंडन संस्कार मधुबनी बड़े टोले पर स्थित पोखरे के पास प्राचीन शिव मंदिर में हुआ. मुंडन संस्कार में शामिल होने के लिए सभी लोग ट्रैक्टर-ट्राली से मंदिर पहुंचे थे. आयोजन के बाद वापस लौटते समय बाइक सवार को बचाने के दौरान ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर पलट गई. ट्राली में बैठी सभी महिलाएं दब गईं. वहीं ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया. ग्रामीणों की सहायता से सभी घायलों को बाहर निकाला गया. इस दुर्घटना में राम भवन के पुत्र अमन (12) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि 14 लोग घायल हो गए. मृत अमन अपने माता-पिता का एकलौता संतान था.

ये भी पढ़ें- हाथरस केस: AMU प्रशासन ने डॉक्टरों को किया बहाल, दो दिन पहले हुए थे टर्मिनेट



घटना के समय अमन की माता पूनम निचलौल थाने पर मिशन शक्ति की बैठक में गई थी. अचानक हुए मासूम की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. महाराजगंज के पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता ने बताया कि ट्राली पलटने से हादसा हुआ है. सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने बताया कि एक बच्चे की मौत हुई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज