लाइव टीवी

अवैध संबंधों में बाधक बन रहा था पति, पत्नी ने प्रेमी से करवा दी हत्या !
Maharajganj News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 21, 2020, 10:06 PM IST
अवैध संबंधों में बाधक बन रहा था पति, पत्नी ने प्रेमी से करवा दी हत्या !
पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह ने बताया कि मृतक की पत्नी ने ही करवाई अपने पति की हत्या

आरोपी ने पुलिस (Maharajganj Police) पूछताछ में कबूला कि हत्या वाले दिन ज्योति ने ही अपने पति की लोकेशन (location) बताते हुए उसे रास्ते से हटाने को कहा था.

  • Share this:
महाराजगंज. जनपद में रिश्तों को शर्मसार करने वाली एक सनसनीखेज वारदात का खुलासा हुआ है. यहां एक पत्नी ने अवैध संबंध में बाधक बने रहे अपने ही पति को प्रेमी के साथ मिलकर मरवा डालने का मामला सामने आया है. बता दें कि गत 19 जनवरी को महाराजगंज के चौक थाना क्षेत्र में सफाई कर्मी विनोद पटेल का शव मिला था जिसकी गुत्थी पुलिस (up police) ने सुलझा लेने का दावा किया है. पत्नी की कॉल डिटेल्स (call details) से हुआ खुलासा.

ऐसे हुआ खुलासा
महाराजगंज पुलिस ने सफाईकर्मी की हत्या (murder) के जुर्म में उसकी पत्नी व प्रेमी को एक और सहयोगी के साथ गिरफ्तार कर लिया है. गौरतलब है कि 19 जनवरी को महाराजगंज जनपद के चौक थाना क्षेत्र के विजयपुर गांव में सरसों के खेत में एक शव मिला था जिसके पास ही एक मोटरसाइकिल भी पड़ी हुई थी. मौके पर पहुंची पुलिस ने उसकी शिनाख्त विनोद पटेल सफाई कर्मी के रूप में की. पुलिस की जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ी तो कई चौंकाने वाले तथ्य सामने आए और पुलिस की जांच में ये स्पष्ट हो गया कि अवैध संबंध में बाधक बने सफाई कर्मी विनोद पटेल को रास्ते से हटाने के लिए उसकी पत्नी ज्योति ने ही अपने प्रेमी के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया था. आरोपी ने पुलिस पूछताछ में कबूला कि हत्या वाले दिन ज्योति ने ही अपने पति की लोकेशन बताते हुए उसे रास्ते से हटाने को कहा था.

महाराजगंज पुलिस ने शक के आधार पर मृतक की पत्नी ज्योति के फोन को सर्विलांस पर लिया और फिर पूछताछ के लिए उसे हिरासत में लिया गया. पुलिस को ज्योति की काल डिटेल के आधार पर पूछताछ में पता चला कि मृतक विनोद पटेल की पत्नी ज्योति ने ही अपने प्रेमी ज्ञानेश्वर पटेल के साथ मिलकर उसकी हत्या की योजना बनाई. पुलिस के मुताबिक आरोपी ज्ञानेश्वर ने हत्या वाले दिन मृतक को पहले खूब शराब पिलाई उसके बाद सुनसान जगह पर ले जाकर मफलर से उसका गला कस दिया. उसके इस काम में एक और शख्स शामिल था पुलिस ने उसे भी गिरफ्तार कर लिया है. महाराजगंज एसपी रोहित सिंह सजवान ने इस वारदात का खुलासा करते हुए बताया कि आरोपी पत्नी ज्योति उसके प्रेमी ज्ञानेश्वर और ज्ञानेश्वर के साथी शमशुल होदा खान को हत्या करने के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया गया है. मृतक सफाईकर्मी विनोद पटेल और ज्योति के दो बच्चे भी हैं.

ये भी पढ़ें- भाजपा का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद ताजनगरी में पहली जनसभा करेंगे जेपी नड्डा, समझाएंगे CAA की बारीकियां

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए महाराजगंज से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 21, 2020, 10:02 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर