Home /News /uttar-pradesh /

pubg game khelne ke dauran shadishuda mahila ko hua muzaffarpur le ladke se pyar up se pahunchi bihar

PUBG खेलते-खेलते हुआ प्यार, प्रेमी से मिलने को बेताब शादीशुदा महिला UP से पहुंची बिहार और...

 यूपी से बिहार प्रेमी से मिलने पहुंची महिला (सांकेतिक तस्वीर)

यूपी से बिहार प्रेमी से मिलने पहुंची महिला (सांकेतिक तस्वीर)

Maharajganj News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh News) में प्यार का एक ऐसा अनोखा मामला सामने आया है, जहां अपने प्रेमी (Premi) से मिलने के लिए प्रेमिका (Premika) घर छोड़कर यूपी (UP) से बिहार (Bihar News) फरार हो गई. दरअसल, ऑनलाइन गेम PUBG (इसी से मिलता जुलता खेल) खेलते-खेलते यूपी के महाराजगंज (Maharajganj) जिले की एक महिला को बिहार के मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) के युवक से प्यार हो गया. प्यार का नशा ऐसा चढ़ा कि शादीशुदा महिला अपना घर-परिवार छोड़ प्रेमी से मिलने बिहार के मुजफ्फरपुर जा पहुंची. इधर महिला की तलाश होती रही, ऊधर वह अपने प्रेमी से मिलने को बेताब हो रही थी.

अधिक पढ़ें ...

महराजगंज: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh News) में प्यार का एक ऐसा अनोखा मामला सामने आया है, जहां अपने प्रेमी (Premi) से मिलने के लिए प्रेमिका (Premika) घर छोड़कर यूपी (UP) से बिहार (Bihar News) फरार हो गई. दरअसल, ऑनलाइन गेम PUBG (इसी से मिलता जुलता खेल) खेलते-खेलते यूपी के महाराजगंज (Maharajganj) जिले की एक महिला को बिहार के मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) के युवक से प्यार हो गया. प्यार का नशा ऐसा चढ़ा कि शादीशुदा महिला अपना घर-परिवार छोड़ प्रेमी से मिलने बिहार के मुजफ्फरपुर जा पहुंची. इधर महिला की तलाश होती रही, ऊधर वह अपने प्रेमी से मिलने को बेताब हो रही थी.

नवभारत टाइम्स की खबर के मुताबिक, मामला श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र का है, जहां शादीशुदा महिला 3 मार्च को मुजफ्फरपुर थाना सिविल लाइन्स में अपने उस प्रेमी से मिलने चली गई, जिसके साथ वह PUBG गेम खेला करती थी और इसी दौरान अपना दिल दे बैठी थी. इधर, उसके गायब होने पर परिवार में हाहाकार मच गया, महिला की चारों ओर खोज-खबर ली गई. जब महिला का कहीं से कोई अता-पता नहीं मिला तो उसके परिजनों ने 4 मार्च को श्यामदेउरवा थाने में महिला की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखाई.

इसके बाद जब पुलिस ने जांच-पड़ताल शुरू की तो उसे सर्विलांस टीम की मदद लेनी पड़ी. पुलिस को लापता महिला की लोकेशन मुजफ्फरपुर सिविल लाइंस मिली. इसके बाद पुलिस ने बिहार पुलिस से संपर्क किया और महिला को मुजफ्फरपुर से सही सलामत बरामद किया गया. बताया जा रहा है कि 3 मार्च को यूपी में विधानसभा चुनाव 2022 के लिए जब छठे चरण में मतदान हो रहा था, तभी घर में खुद को अकेला पाकर महिला मुजफ्फरपुर के लिए फरार हो गई. इस दौरान उसके घर के अन्य लोग वोट डालने गए हुए थे.

जब वोट डालने के बाद परिवार घर लौटा तो नवविवाहित महिला को गायब पाया. इसके बाद चारों ओर उसकी खोज की गई. एक दिन तक चारों तरफ खोजबीन करने पर जब महिला की कोई जानकारी नहीं मिली, तब जाकर 4 मार्च को परिजनों में पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. बताया जाता है कि महिला घर में खाली वक्त में पबजी खेला करती थी और इसी के दौरान मुजफ्फरपुर के लड़के से उसे प्यार हो गया.

Tags: Bihar News, Maharajganj News, Uttar pradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर