मदरसे से वापस लौट रही 8 साल की मासूम के साथ रेप की कोशिश

आरोपी साइकिल से उसके पास पहुंचा और उसे घर तक पहुंचाने के बहाने अपनी साइकिल पर बैठा लिया. फिर रास्ते में एक बगीचे में ले जाकर उसे पैसे की लालच देते हुए गलत हरकत करने लगा.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 8, 2019, 9:33 PM IST
मदरसे से वापस लौट रही 8 साल की मासूम के साथ रेप की कोशिश
बच्ची से रेप की कोशिश
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 8, 2019, 9:33 PM IST
यूपी के महाराजगंज एक 32 साल के शख्स पर 8 साल की मासूम के साथ रेप (rape) के प्रयास का आरोप लगा है. बताया जा रहा है कि बच्ची मदरसे (madarsa) से वापस जा रही थी, जब उसे आरोपी मिला. बच्ची का कहना है कि आरोपी ने उसे  शोर मचाते हुए उसके पास से भाग गयी और आसपास के लोग इकठ्ठा हो गए. लोगों ने आरोपी को पकड़कर हाथ-पैर बांध दिया और जमकर पिटाई की. पिटाई के बाद लोगों आरोपी को पुलिस को सौंप दिया.

पुलिस का अनुसार थाना क्षेत्र के एक गांव की लगभग 8 साल की बच्ची एक मदरसे से पढ़कर दिन में लगभग 1 बजे अपने घर वापस जा रही थी. रास्ते मे कुआंचाप निवासी आरोपी साइकिल से उसके पास पहुंचा और उसे घर तक पहुंचाने के बहाने अपनी साइकिल पर बैठा लिया. फिर रास्ते में एक बगीचे में ले जाकर उसे पैसे की लालच देते हुए गलत हरकत करने का दबाव बनाने लगा.

बच्ची ने जब उसकी बात नहीं मानी तो उसके साथ जबरन दुष्कर्म का प्रयास करने लगा. बच्ची शोर मचाते हुए मौके से भागी तो आस पास के लोग इकट्ठा हो गए तब बच्ची ने रो-रो कर आप बीती बताई. लोगों ने आरोपी को दौड़ा कर पकड़ लिए और हाथ-पैर बांधकर जमकर धुनाई की. फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया.

इस सम्बंध में पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवान ने बताया कि मामला संज्ञान में है, जांच की जा रही है. एसपी ने बताया कि आरोपी और आसिफ नाम के लड़के से पूर्व में विवाद हुआ था इसी को लेकर आज आसिफ ने छेड़ाखानी का आरोप लगाकर आरोपी की पिटाई की है. पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर पीड़ित के तहरीर पर मुकदमा दर्ज करने व कानून हाथ में लेकर आरोपी की पिटाई करने वालों पर कार्रवाई की तैयारी कर रही है.

(आशीष कुमार शुक्ल की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें: 

उन्नाव गैंगरेप: 8वीं बार रायबरेली पहुंची CBI टीम ने की जांच
Loading...

डबल मर्डर देख जब खून से लथपथ घर से बाहर निकला मासूम...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए महाराजगंज से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 8, 2019, 8:34 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...