Home /News /uttar-pradesh /

truck entered in dhaba on sonauli gorakhpur highway 3 dead inodark

महराजगंज में बड़ा हादसा, ढाबे में घुसा ट्रक, तीन लोगों की दर्दनाक मौत

यूपी के महराजगंज जिले में ट्रक के ढाबे में घुसने से तीन लोगों की मौत हुई है.

यूपी के महराजगंज जिले में ट्रक के ढाबे में घुसने से तीन लोगों की मौत हुई है.

Road Accident in UP: महराजगंज जिले के सोनौली-गोरखपुर राजमार्ग पर एक बड़ा हादसा हुआ है. तेज रफ्तार ट्रक के सड़क किनारे बने एक ढाबे में घुसने से तीन लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई, तो वहीं तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं.

अधिक पढ़ें ...

    महराजगंज. उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले के फरेंदा बाईपास पर गुरुवार शाम एक बड़ा हादसा हुआ है. दरअसल एक तेज रफ्तार ट्रक के सड़क किनारे बने एक ढाबे में घुसने से तीन लोगों की मौत हो गई है, तो वहीं तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हैं. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है.

    जानकारी के मुताबिक, फरेंदा थाना क्षेत्र स्थित सोनौली-गोरखपुर राजमार्ग पर एक तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बने एक ढाबे में घुस गया. इस दौरान ट्रक की चपेट में आकर वहां मौजूद तीन लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. पुलिस ने मृतकों की पहचान अभिषेक (34), राम कुमार साहनी (44) और अनुज यादव (22) के रूप में की है. वहीं, हादसे में गंभीर रूप से घायल तीन अन्य लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

    ट्रक चालक हो गया फरार, पुलिस तलाश में जुटी
    जानकारी के मुताबिक, इस घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया है. वहीं, पुलिस मामला दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई कर रही है. वहीं, पुलिस ने ट्रक को अपने कब्‍जे में ले लिया है.

    पहले स्‍कूटी को मारी टक्‍कर और फिर…
    जानकारी के मुताबिक, ट्रक ने पहले स्कूटी को टक्‍कर मारी और फिर वह ढाबे (टीनशेड की चाय की दुकान) में घुस गया. इस वजह से स्कूटी सवार, दुकानदार और एक ग्राहक समेत तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई. वहीं, तीन घायलों को पहले स्‍थानीय अस्‍पताल भर्ती कराया गया, लेकिन उनकी गंभीर हालत को देखते हुए हायर सेंटर रेफर किया गया है.

    इससे पहले आज (गुरुवार) को ही महराजगंज के श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक रोडवेज बस और कार की टक्‍कर में एक व्‍यक्ति की मौत हो गई थी. यह हादसा छातीराम गांव के समीप दोपहर डेढ़ बजे हुआ था. इस हादसे कार मालिक की मौत हुई तो उसके चालक समेत बस के तीन यात्री घायल हुए थे. घायलों को सीएचसी परतावल भेजा गया था.

    Tags: Maharajganj News, Road accident, UP police

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर