UP पुलिस ने विद्युतकर्मी का काटा चालान, बदले में उसने चौकी की ही बत्ती गुल कर दी
Maharajganj News in Hindi

UP पुलिस ने विद्युतकर्मी का काटा चालान, बदले में उसने चौकी की ही बत्ती गुल कर दी
प्रतीकात्मक तस्वीर

महाराजगंज के कोठीभार थाना क्षेत्र के चिउटहा चौकी के पुलिस ने एक विद्युत संविदाकर्मी का चालान (Challan For not wearing Helmet) कर दिया. इस घटना से गुस्से में आकर विद्युत संविदाकर्मी ने पुलिस चौकी की बिजली ही काट दी.

  • Share this:
महाराजगंज: उत्तर प्रदेश के महराजगंज (Maharajaganj) के एक थाने की बिजली विभाग ने बत्ती ही गुल (Cut Power Supply) कर दी. दरअसल, महाराजगंज के कोठीभार थाना क्षेत्र के चिउटहा चौकी के पुलिस ने एक विद्युत संविदाकर्मी का चालान (Challan For not wearing Helmet) कर दिया. इस घटना से गुस्से में आकर विद्युत संविदाकर्मी ने पुलिस चौकी की बिजली ही काट दी. इसके बाद चौकी पुलिस वालों ने विद्युत संविदाकर्मी को चौकी में बिठा लिया और लाइट जोड़ने के बाद ही संविदाकर्मी को वहां से जाने दिया.

हेलमेट पहने बगैर बाइक चलाने पर हुआ चालान

आजतक डॉटकॉम के अनुसार, विद्युत विभाग में तैनात संविदाकर्मी अजीत कुमार 26 अप्रैल को बगैर हेलमेट पहने ही कहीं जा रहे थे तब चिउटहा चौकी पुलिस ने उसका चालान काट दिया. इसके बाद गुस्से में आकर विद्युत संविदाकर्मी ने 27 अप्रैल की दोपहर चौकी पर पहुंच कर पुलिस चौकी का कनेक्शन ही काट दिया.



बिजली विभाग के अधिकारियों को पुलिस ने फोन किया
बिजली का कनेक्शन काटने के समय चौकी प्रभारी बृजेश कुमार सिंह वहां उपस्थित थे. इसके बाद विद्युतकर्मी को तुरंत पुलिस वालों ने पकड़ कर चौकी पर बैठा लिया और कनेक्शन काटने का कारण पूछा. विद्युत संविदाकर्मी इसका कोई संतोषजनक उत्तर नहीं दे पाया. विद्युत विभाग के उच्चाधिकारियों को फोन किए जाने के बाद संविदाकर्मी अजीत कुमार को अपने कृत्य पर शर्मिंदा होना पड़ा और पुलिस चौकी का कनेक्शन जोड़ना पड़ा.

उधारी के बिल्डिंग में चलता है चौकी

पुलिस चौकी का कनेक्शन कटने के बाद चर्चा में आया चिउटहा पुलिस चौकी उधारी के भवन में चलता है. पुलिस विभाग के पास अपना निजी भवन न होने के कारण चिउटहा पुलिस चौकी ग्राम सभा के पंचायत भवन से सालों से चलती चली आ रही है. विद्युत विभाग के अधिशासी अभियंता हरिशंकर ने कहा कि मामले की जानकारी है. पुलिस चौकी का कनेक्शन किन परिस्थितियों में काटी गई इसकी जांच कराई जा रही है.

ये भी पढ़ें: COVID-19: लखनऊ पुलिस ने बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर से पूछे 40 सवाल

सुल्तानपुर: लॉकडाउन के दौरान शाही अंदाज में SO का निकाला विदाई जुलूस
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज