लाइव टीवी

महोबा: रोडवेज बस व ऑटो की टक्कर में एक की मौत, 3 छात्राओं की हालत नाजुक
Mahoba News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 19, 2020, 6:59 PM IST
महोबा: रोडवेज बस व ऑटो की टक्कर में एक की मौत, 3 छात्राओं की हालत नाजुक
बस और ऑटो की टक्कर में एक की मौत

ग्रामीणों की सूचना मिलते ही सरकारी एम्बुलेंस से सभी को जिला अस्पताल लाया गया, जहां रेलवे में सफाई कर्मी 26 वर्षीय वीरू कुमार को मृत घोषित कर दिया गया.

  • Share this:
महोबा. शहर कोतवाली क्षेत्र के चरखारी मार्ग पर करहराकलां गांव के पास रोडवेज बस ओर ऑटो में जोरदार भिड़ंत हो गई. इस दर्दनाक सड़क हादसे (road accident) में एक सफाई कर्मचारी की मौके पर ही मौत (death)हो गयी जबकि तीन छात्राओं सहित पांच यात्री गंभीर रूप से घायल हैं. घायलों में दो छात्राओं मालती और मोहिनी की हालत नाजुक होने पर उन्हें झांसी मेडिकल कॉलेज रिफर किया गया है.

रोडवेज बस और ऑटो के बीच हुई ये टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि महोबा जिला अस्पताल में सरकारी एम्बुलेंसों से आते इन घायलों को देखकर वहां मौजूद सभी लोग कांप उठे. इस दर्दनाक हादसे की खबर मिलते ही जिला प्रशासन भी तुरन्त हरकत में आ गया. जिलाधिकारी अवधेश कुमार तिवारी तत्काल जिला अस्पताल पहुंचे और उन्होंने घायलों की स्थिति की जानकारी करने के बाद उन्हें इलाज के लिए झांसी मेडिकल कॉलेज भेजने के निर्देश दिए.

स्पीड ब्रेकर की मांग को लेकर ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन
चरखारी कोतवाली के बम्होरी गांव से इंटर मीडिएट की तीन छात्राएं आज पेपर देने के लिए ऑटो से महोबा आ रही थीं तभी करहरा गांव के समीप तेज गति से आ रही रोडवेज बस ने ऑटो में सीधी टक्कर मार दी. भीषण सड़क हादसे के होते ही ऑटो ओर बस यात्रियों में चीख पुकार मच गयी. ग्रामीणों की सूचना मिलते ही सरकारी एम्बुलेंसों से सभी को जिला अस्पताल लाया गया, जहां रेलवे में सफाई कर्मी 26 वर्षीय वीरू कुमार को मृत घोषित कर दिया गया. हादसे के बाद मौके पर ग्रामीणों ने सड़क जाम कर विरोध प्रदर्शन शुरु कर दिया. विरोध प्रदर्शन की सूचना मिलने पर कोतवाली प्रभारी विपिन त्रिवेदी और बजरिया चौकी प्रभारी स्वतंत्र गुप्ता मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को समझाबुझाकर शान्त कराया. ग्रामीणों का कहना है कि इस सड़क पर स्पीड ब्रेकर की मांग काफी समय से की जा रही है लेकिन इस पर कोई ध्यान नहीं दिया गया जिसके चलते यह हादसा हुआ.



ये भी पढ़ें- हापुड़: हड़ताल में शामिल नहीं हुआ कर्मचारी तो साथियों ने मुंह पर पोत दी कालिख !

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए महोबा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 19, 2020, 6:59 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर