महोबाः आदमखोर कुत्तों के काटने से 55 वर्षीय अधेड़ की दर्दनाक मौत

55 वर्षीय अधेड़ शराब पीने घर से बाहर निकला था तभी उसका सामना आवारा कुत्तों से हो गया और आदमखोर कुत्तों ने नोच-नोचकर उसको अपना निवाला बना लिया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आवारा कुत्तों की तलाश शुरू कर दी है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 6, 2018, 11:36 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 6, 2018, 11:36 PM IST
महोबा जिले में रविवार को आदमखोर आवारा कुत्तों द्वारा नोचने से गंभीर रूप से घायल एक अधेड़ की मौत हो गई. 55 वर्षीय अधेड़ शराब पीने घर से बाहर निकला था तभी उसका सामना आवारा कुत्तों से हो गया और आदमखोर कुत्तों ने नोच-नोचकर उसको अपना निवाला बना लिया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आवारा कुत्तों की तलाश शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें-घर के बाहर खेल रही बच्ची पर आवारा कुत्तों ने किया हमला, अस्पताल में मौत 

रिपोर्ट के मुताबिक वारदात मदन सागर तालाब के पास हुआ. 55 वर्षीय अधेड़ की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. कोतवाली के न्यारियन मुहल्ला निवासी अधेड़ की पहचान सुंदर उर्फ सुव्वी श्रीवास के रूप में हुई है. शराब का लती मृतक सुव्वी देर रात शराब की तलाश में घर से कुछ दूर मदन सागर तालाब के किनारे पहुंचा ही था कि अचानक आवारा कुत्तों की फौज ने उस पर हमला बोल दिया और जब तक वह संभल पाता आवारा कुत्तों ने उसके मुंह समेत शरीर के तमाम अंगों को निवाला बना लिया.

यह भी पढ़ें-यूपी के इस शहर में आवारा कुत्ते का आतंक, एक ही घंटे में 20 को काटा

मामले का खुलासा तब हुआ जब स्थानीय लोगों ने सोमवार सुबह अधेड़ की क्षत-विक्षित शव की पुलिस को सूचना दी. पुलिस शिनाख्त में मृतक स्थानीय नागरिक सुव्वी निकला. शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. एसपी एन० कोलांचि ने बताया कि कुत्तों को पकड़ने के लिए प्रशासन ने एक टीम बना दी गई है और उनकी तलाश जारी है.

(रिपोर्ट-मनोज ओझा, महोबा)
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर