लाइव टीवी

महोबा: रहस्यमयी तरीके से गायब हुई घर के बाहर खेल रही किशोरी, गांव के दबंग पर अपहरण करने का आरोप

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 31, 2019, 7:46 PM IST
महोबा: रहस्यमयी तरीके से गायब हुई घर के बाहर खेल रही किशोरी, गांव के दबंग पर अपहरण करने का आरोप
किशोरी के पिता ने गांव के एक दबंग पर बेटी को अगुवा करने का आरोप लगाया है.

तहरीर के आधार पर कोतवाली प्रभारी ने मामले में आरोपी संदीप के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है.

  • Share this:
महोबा: उत्‍तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) द्वारा पुलिस आलाधिकारियों को दिये तमाम निर्देशों के बाबजूद बेटियां घर मे सुरक्षित नजर नहीं आ रही है. ताजा मामला उत्‍तर प्रदेश के महोबा (Mahoba) शहर कोतवाली के एक गांव से जुड़ा है, जहां एक परेशान पिता ने गांव के ही एक दबंग पर घर के बाहर खेल रही किशोरी (Teenager) को अगवा (Kidnap) करने का आरोप लगाया है.

जानकारी के अनुसार, तीन दिन से किशोरी के कोई सुराग नहीं मिलने पर मामले से आहत पिता ने कोतवाली में लिखित शिकायत दर्ज करा न्याय की गुहार लगाई है. फिलहाल पुलिस ने परिजनों की शिकायत के आधार पर आरोपी संदीप के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर किशोरी को सकुशल बरामद करने की कोशिशों में जुटी है.

घर के बाहर सहेलियों के साथ खेल रही थी किशोरी
मामला शहर कोतवाली से 6 किलोमीटर दूर स्थित एक गांव का है. आरोप है कि गांव का दबंग संदीप राजपूत घर के बाहर खेल रही 14 वर्षीय किशोरी को जबरन अपने साथ ले गया है. नाबालिग किशोरी के पिता ने बताया कि दीवाली के दिन उनकी बेटी घर के बाहर साथी सहेलियों के साथ खेल रही थी, तभी सन्दीप राजपूत आया और उनकी बेटी को ले गया है.

आरोपी के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा
उन्‍होंने बताया कि काफी देर तक घर वापस नहीं आने पर उन्‍होंने अपनी बेटी की तलाश शुरू की. सभी संभावित जगहों पर तलाश करने के बावजूद उनकी बेटी का कहीं पता नहीं चला. जिसके बाद, किशोरी के पिता कुछ स्‍थानीय लोगों के साथ कोतवाली पहुंचे और वारदात के बाबत पुलिस को जानकारी दी.

पुलिस ने शुरू की किशोरी की तलाश
Loading...

तीन दिन बाद भी बेटी के घर नही पहुंचने पर परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. परिजनों ने पुलिस से किशोरी को सकुशल घर वापस लाने की मांग की है. तहरीर के आधार पर कोतवाली प्रभारी विपिन त्रिवेदी ने मामले में आरोपी संदीप के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें:
पीलीभीत में पराली जलाने पर सैकड़ों किसानों के खिलाफ केस दर्ज, मचा हड़कंप
मेरठ और हापुड़ की हवा देश में सबसे जहरीली, UP के 8 शहर सर्वाधिक प्रदूषित लिस्ट में शामिल
बरेली: रिश्वत लेते हुए दारोगा को Anti-corruption team ने रंगे हाथों पकड़ा, भेजा जेल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए महोबा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 31, 2019, 7:42 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...