Home /News /uttar-pradesh /

महोबा पुलिस की हिरासत से रहस्यमय ढंग से भाग निकला लव जिहाद का आरोपी

महोबा पुलिस की हिरासत से रहस्यमय ढंग से भाग निकला लव जिहाद का आरोपी

महोबा की कोतवाली पुलिस की हिरासत से भाग निकला लव जेहाद का आरोपी.

महोबा की कोतवाली पुलिस की हिरासत से भाग निकला लव जेहाद का आरोपी.

love Jihad in UP : महोबा शहर की कोतवाली क्षेत्र की महिला और पूर्व बीजेपी महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष ने 16 दिसंबर को पुलिस में शिकायत दी थी कि फारुख नाम का शख्स उनकी नाबालिग बेटी को बहला-फुसलाकर भगा ले गया है. महिला के आरोपों के आधार पर पुलिस ने फारुख को 2 दिन पहले हिरासत में ले लिया था. कोतवाली पुलिस कल यानी सोमवार को मामले में पीड़ित किशोरी का बयान धारा 164 के तहत मजिस्ट्रेट के सामने दर्ज कराने वाली थी. मगर रविवार को फारुख रहस्यमय तरीके से फरार हो गया.

अधिक पढ़ें ...

महोबा. आम आदमी का भरोसा पुलिसवालों पर अगर नहीं बन सका है, तो इसकी एक बड़ी वजह पुलिसकर्मियों की वह लापरवाही है जो उन्हें संदिग्ध बनाती है. ताजा मामला महोबा पुलिस का है, जिसकी हिरासत से लव जिहाद का आरोपी फारुख फरार हो गया. फारुख महोबा कोतवाली पुलिस की हिरासत में था. रविवार को उसके फरार होने की खबर मिलने के बाद से किशोरी के परिजन चिंतित हैं. फिलहाल कोतवाली पुलिस फरार फारुख की तलाश में जुटी है.

यह मामला महोबा शहर की कोतवाली इलाके का है. इस थाना क्षेत्र में रहने वाली महिला और पूर्व बीजेपी महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष ने बीते 16 दिसंबर को पुलिस में शिकायत दी थी कि फारुख नाम का शख्स उनकी नाबालिग बेटी को बहला-फुसलाकर भगा ले गया है. महिला के आरोपों के आधार पर पुलिस ने आरोपी फारुख को 2 दिन पहले हिरासत में ले लिया था. कोतवाली पुलिस कल यानी सोमवार को मामले में पीड़ित किशोरी का बयान धारा 164 के तहत मजिस्ट्रेट के सामने दर्ज कराने वाली थी. मगर रविवार को कोतवाली पुलिस की लापरवाही के चलते फारुख रहस्यमय तरीके से फरार हो गया. फारुख के फरार होते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है. पुलिस अधिकारियों के निर्देश पर कोतवाली पुलिस फारुख की तलाश में जुटी हुई है. मगर अभी तक पुलिस को फारुख को पकड़ने में किसी भी तरह की कामयाबी नहीं मिली है.

पीड़ित परिवार का कहना है कि फारुख के फरार होने से उन्हें बेहद डर सता रहा है. पीड़ित परिवार ने सोशल मीडिया के माध्यम से सीएम योगी आदित्यनाथ को उत्तर प्रदेश पुलिस के डीजीपी से आरोपी को गिरफ्तार कर कड़ी कार्रवाई करने की अपील की है.

बता दें कि जौनपुर के चंदवक थाना पुलिस की जीप से शनिवार को भी दो अभियुक्त भाग निकले थे. इन दोनों अभियुक्तों को चोरी की योजना बनाते हुए पुलिस ने गिरफ्तार किया था. इन्हें शनिवार को चंदवक थाने की पुलिस पेशी के लिए कोर्ट ले जा रही थी. जैसे ही पुलिस की जीप जफराबाद रेलवे क्रॉसिंग के पास पहुंची, दोनों अभियुक्त मौका देखकर जीप से कूदकर भागने लगे. पुलिसवाले भी तुरंत इन आरोपियों के पीछे भागे. लेकिन तमाम मशक्कत के बाद भी पुलिस सिर्फ एक आरोपी सचिन यादव को मौके से ही पकड़ सकी, जबकि दूसरा अजित उर्फ गोरख हथकड़ी सहित फरार हो गया.

आज ही बरेली के सिपाही सुरकेश ने 4 लोगों पर गोली चलाने का आरोप लगाया जबकि सिपाही के आरोप को बरेली के एसएसपी ने फर्जी बताया. एसएसपी ने कहा कि सिपाही सुरकेश पर कई मामले पहले से दर्ज हैं और उसे बर्खास्त करने की कार्यवाही की जा रही है.

Tags: Law against Love Jihad, Mahoba latest news, UP police

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर