लूट के इरादे से आए बदमाशों ने डॉक्टर को मारी गोली, अस्पताल में भर्ती

त्तर प्रदेश में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद है कि अब सबको जीवन दान देने वाले डॉक्टर भी सुरक्षित नहीं है. मामला महोबा जिले का है. जहां सीएमएस के आवास पर लूट के इरादे से आए बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी.

News18Hindi
Updated: January 24, 2018, 3:51 AM IST
लूट के इरादे से आए बदमाशों ने डॉक्टर को मारी गोली, अस्पताल में भर्ती
File Photo
News18Hindi
Updated: January 24, 2018, 3:51 AM IST
उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद है कि अब सबको जीवन दान देने वाले डॉक्टर भी सुरक्षित नहीं है. मामला महोबा जिले का है. जहां सीएमएस के आवास पर लूट के इरादे से आए बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी. गंभीर हालत में डॉक्टर को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना की सूचना पाते ही मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक ने पूछताछ कर आरोपियों को पकड़ने के लिए चार टीमें गठित कर दी.

मिली जानकारी के मुताबिक, घटना सदर कोतवाली क्षेत्र के गांधीनगर इलाके की है. जहां जिला अस्पताल में सीएमएस के पद पर तैनात बाल रोग विशेषज्ञ डॉ. आरपी मिश्रा अस्पताल से मरीजों को देखकर अपने घर पहुंचकर गेट बंद कर रहे थे. तभी तीन बदमाशों ने अचानक धावा बोल दिया. काफी देर तक हाथापाई होने के बाद बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी और फरार हो गए.

घटना की सूचना मिलने पर जिला अस्पताल पहुंचे सीएमओ एस के वाष्णेय ने बताया कि डॉ. आरपी मिश्रा साढ़े दस बजे ड्यूटी करके घर गए थे. जैसे ही वो घर पर पहुंचे, उनकी पत्नी दरबाजा बंद करने आई तो तीन लोग जो पहले से ही बाहर छिपे हुए थे, आए और उन्होंने उन पर गोली से अटैक कर दिया. फिलहाल उनका चेकअप कराया जा रहा है. अभी हम लोग इलाज कर रहे है. डॉक्टर साहब की हालत ठीक है.

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक ने जिला अस्पताल पहुंचकर डॉक्टर का हाल जाना. एसपी एन कोलांची ने बताया कि डॉक्टर के मुताबिक, तीन लोग उनके घर पर लूट के इरादे से आए थे और उन्होंने ही डॉक्टर को गोली मार दी. फिलहाल डॉक्टर साहब की हालत ठीक है. आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस की चार टीमें गठित कर लगा दी हैं.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर