Home /News /uttar-pradesh /

Mahoba: सर्राफा व्यापारी को चपत लगा गईं महिला टप्पेबाज, 142 ग्राम सोने के गहने उड़ाए,CCTV में कैद

Mahoba: सर्राफा व्यापारी को चपत लगा गईं महिला टप्पेबाज, 142 ग्राम सोने के गहने उड़ाए,CCTV में कैद

महोबा: सर्राफा व्यापारी को चपत लगा गईं महिला टप्पेबाज.घटना सीसीटीवी में कैद.

महोबा: सर्राफा व्यापारी को चपत लगा गईं महिला टप्पेबाज.घटना सीसीटीवी में कैद.

Women thief gang in mahoba: महोबा के चरखारी में टप्पेबाज महिला गैंग ने सोने के आभूषणों पर हाथ फेरा है. सर्राफा व्यापारी की दुकान से तीन टप्पेबाज महिलाओं ने लल्लू सोनी की दुकान से 142 ग्राम सोने के गहने उड़ा दिए. यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. मामले की सूचना पुलिस को दी गई, जिसके बाद पुलिस महिला चोर गैंग की तलाश में जुट गई है.

अधिक पढ़ें ...

महोबा. महोबा (mahoba) के चरखारी (Charkhari) नगर क्षेत्र में एक बार फिर टप्पेबाज महिला चोर गैंग (women thief gang) की सक्रियता सामने आई है. सर्राफा व्यापारी की दुकान से टप्पेबाज 3 महिलाओं ने लल्लू सोनी की दुकान से 142 ग्राम सोने के सामान पर हाथ साफ कर दिया. शातिर महिलाएं वारदात को अंजाम देकर मौके से चंपत हो गईं, लेकिन टप्पेबाजी के बाद दुकान से निकलने की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है.

महोबा के चरखारी नगर में शनिवार को सदर बाजार स्थित लल्लू सोनी की दुकान से ग्राहक बनकर तीन महिलाएं आई थीं, जिन्होंने लल्लू सोनी से सोने के आभूषण दिखाने की बात की. दुकानदार ने उन महिलाओं को आभूषण दिखाना शुरू कर दिया. इसके बाद वह एक के बाद एक आभूषण देखकर अपने लिए गहने का चयन करने लगीं. इसी दौरान महिलाओं ने लल्लू सोनी को चकमा दे दिया.

देखते ही देखते ये जेवरात उड़ा दिए

महिलाओं ने 4 जोड़ी झुमकी वजन लगभग 42 ग्राम, सोने की 45 ग्राम 4 जोड़ी कान के टॉप्स वजन 25 ग्राम, पैंडल छह पीस 30 ग्राम पर हाथ साफ कर ​दिया. म​हिलाएं कुल वजन 142 ग्राम लगभग का सोना देखते ही देखते ले उड़ीं हैं. इसकी जानकारी होते ही सर्राफा व्यापारी के होश उड़ गए. दुकानदार वहां पहुंचे, लेकिन महिला चोरों को कुछ पता नहीं चल सका.

व्यापारी लल्लू सोनी ने कोतवाली में तहरीर देकर आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की

व्यापारी लल्लू सोनी ने कोतवाली में तहरीर देकर आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की है. लिए चरखारी की मुख्य बाजार में हुई इस घटना से स्वर्ण आभूषणों के विक्रेताओं में डर का माहौल पैदा हो गया. सर्राफा व्यापारी के बेटे नीलेश सोनी ने बताया कि मेरे पिताजी बहुत बुजुर्ग हैं इसी बात का महिलाओं ने फायदा उठाया है. पिताजी के द्वारा उन सभी महिलाओं को जेवरात दिखाते ही वह लेकर फरार हो गईं.

Tags: Cctv capture theft incident, Charkhari, Mahoba news, UP news, Women thief gang

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर