लाइव टीवी

किन्नर के घर में Puppy का जन्म, 400 मेहमानों को दी भव्य पार्टी
Mahoba News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 7, 2020, 11:39 AM IST
किन्नर के घर में Puppy का जन्म, 400 मेहमानों को दी भव्य पार्टी
किन्नर के घर में Puppy का जन्म

कांशीराम कॉलोनी में रहने वाले किन्नर मंजू ने बताया कि एक सड़क हादसे में गर्भवती कुतिया का एक्सीडेंट हो गया था. बेचारी चल फिर भी नही पा रही थी. मंजू के मुताबिक कुछ दिनों बाद उसने अपने बच्चे को जन्म दिया.

  • Share this:
महोबा. महोबा शहर में एक कुतिया ने किन्नर के घर में बच्चे के होने पर न सिर्फ चौक किया, बल्कि गाजे बाजे के साथ बधाई गीत और कुआं पूजन भी किया है. इस अद्भुत नजारे को देखने के लिए गांवों से तमाम लोग इकट्ठे हुए. आसपास से करीब 50 से ज्यादा किन्नरों को बुलाया गया है. वहीं 400 मेहमानों कोबकाया निमंत्रण देकर लजीज भोजन कराया गया.

बता दें कि कांशीराम कालोनी में रहने वाले किन्नर मंजू ने बड़ी धूमधाम के साथ अपने घर मे पाली डागी जिसका नाम चंदो है जिसने एक पिल्ले को जन्म दिया. जिसका नामकरण किया गया और पिल्ले का नाम कल्लू रखा है. मंजू ने बड़ी खुशी और गाजे-बाजे के साथ अपनी चंदो को मांग-माहुर लगाकर तैयार किया. मंजू ने कालोनी ही नहीं पड़ोस के गांव से भी लोंगो को आमंत्रित किया.

बधाई गीत गाती महिलाएं
बधाई गीत गाती महिलाएं


इस अद्भभुत प्रेम को देखने के लिए दर्जनों किन्नर भी शामिल हुए जिन्होंने बधाई गीत गाये हैं. पड़ोस के गांव से शामिल होने आयी महिला ने बताया कि मंजू किन्नर ने एक साल पहले उस कुतियां को बड़े लाड़ प्यार से अपने बच्चे की तरह पाला था. हम सभी दर्जनो ग्रामीण इस कार्यक्रम में शामिल हुए है. बरहाल इस आयोजन में किन्नर ने पशु प्रेम की मिसाल पेश की है.

कांशीराम कॉलोनी में रहने वाले किन्नर मंजू ने बताया कि एक सड़क हादसे में गर्भवती कुतिया का एक्सीडेंट हो गया था. बेचारी चल फिर भी नही पा रही थी. मंजू के मुताबिक कुछ दिनों बाद उसने अपने बच्चे को जन्म दिया. जिसके जन्म की खुशी में हमने एक बड़ी पार्टी रखी है. आसपास से करीब 50 से ज्यादा किन्नरों को बुलाया गया है.

ये भी पढ़ें:

सीएम योगी ने मेरठ की चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी के पूर्व वीसी सहित कई अफसरों के खिलाफ अभियोग चलाने की दी मंजूरी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए महोबा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 7, 2020, 11:35 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर