महोबा: शराबी पिता ने गला दबाकर दो बच्चों को उतारा मौत के घाट, गिरफ्तार

शराबी पिता ने गला दबाकर दो बच्चों को उतारा मौत के घाट
शराबी पिता ने गला दबाकर दो बच्चों को उतारा मौत के घाट

पुलिस अधीक्षक (SP) अरुण कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि घरेलू कलह के कारण पिता ने अपने ही दो बेटों को मौत के घाट उतार दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 27, 2020, 4:17 PM IST
  • Share this:
महोबा. उत्तर प्रदेश के महोबा (Mahoba) में शराबी पिता ने अपने दो मासूम बच्चों की गला दबाकर हत्या (Murder) कर दी. बताया जा रहा है कि आरोपी पिता का पत्नी से किसी बाद पर विवाद हो गया था. जिसके बाद पति ने अपने दो मासूम बच्चों की हत्या कर दी. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों बच्चों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. बच्चों की हत्या से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. पुलिस ने हत्यारे पिता को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं मासूम बच्चों की मां का रो रोकर बुरा हाल है.

घटना महोबा के थाना महोबकंठ स्थित ग्राम परापातर की है. बताया जा रहा है कि पत्नी से विवाद के बाद शराब के नशे में धुत पिता ने अपने दोनों बच्चों को पहाड़ पर ले गया और वहां पर गला दबाकर हत्या कर दी. यहां रहने वाले हरनारायण का किसी बात को लेकर अपनी पत्नी रीना से विवाद हो गया था. जिसके बाद उसने अपने दो मासूम बच्चों 7 साल के आशीष और 4 साल के आर्यन को मौत के घाट उतार दिया. ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने दोनों बच्चों के शवों को कब्जे में लिया है. पुलिस ने हत्यारे पिता हरनारायण को भी गिरफ्तार कर लिया है.

हत्यारे पिता को पुलिस ने किया गिरफ्तार



पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि घरेलू कलह के कारण पिता ने अपने ही दो बेटों को मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने हत्यारे पिता को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस इस मामले की आगे की जांच भी कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज