लाइव टीवी

अवैध सबंधों के शक में पति ने चबाई पत्नी की नाक, भाई और बहनोई को भी जमकर पीटा
Mahoba News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 17, 2020, 7:33 PM IST
अवैध सबंधों के शक में पति ने चबाई पत्नी की नाक, भाई और बहनोई को भी जमकर पीटा
नाजायज संबंध का शक हुआ तो पति ने पत्नी की नाक काट दी

बुंदेलखंड के महोबा (Mahoba) में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां पति ने अवैध सबंधों के शक में अपनी ही पत्नी की नाक काट ली. जबकि महिला को पुलिस (Police) ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है.

  • Share this:
महोबा. बुंदेलखंड के महोबा (Mahoba) में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां पति ने अवैध सबंधों के शक में अपनी ही पत्नी की नाक काट ली. जबकि महिला को बदसूरत करने को लेकर पति द्वारा किए गए इस बर्ताव पर ग्रामीण हैरत में हैं. यही नहीं, पति कालीचरण (Kalicharan) ने महिला को बचाने दौड़े भाई और बहनोई को पीट पीटकर अधमरा कर दिया है. बहरहाल, महिला की हालत नाजुक होने पर पुलिस (Police) ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया है और आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

ये है पूरा मामला
मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के करहरा कला गांव का है, जहां पति की हैवानियत ने सभी को हैरत में डाल दिया है. कालीचरण नामक युवक ने अपनी पत्नी गीता की अवैध सबंधों के शक में रात को सोते समय नाक काट ली. जबकि गीता को बचाने के लिए सामने आए भाई और बहनोई को बेरहमी से पीट दिया. पीड़ित महिला के परिजनों की शिकायत पर पहुंची पुलिस ने महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. जबकि पीड़ित महिला का आरोप है कि मेरे पति ने ही बड़े बेटे की हत्या करवाई है और छोटे बेटे को आज मुझसे छीन लिया है. वह सारी जमीन अपने छोटे भाई और उसकी पत्नी को देना चाहता है. इस बात का विरोध करने पर मेरे बड़े बेटे को मार दिया और आज मेरी नाक काटकर बदसूरत बना दिया है.

एसपी ने कही ये बात

महोबा के एसपी मणिलाल पाटीदार ने बताया कि करहरा गांव में रहने वाली महिला गीता ने अपने ही पति पर सोते समय नाक चबाकर खाने का आरोप लगाया है. जबकि कालीचरण और गीता के 15 बर्षीय बेटे अभिषेक की कुछ दिनों पहले हत्या के बाद शव झाड़ियों में मिला था. इस बात को लेकर पति और पत्‍नी में विवाद चल रहा है. इस मामले में पाटीदार ने आगे कहा कि जांच की जा रही है और मुकदमा दर्ज आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा.

ये भी पढ़ें-

मुजफ्फरनगर में प्रदर्शन और हिंसा में गिरफ्तार 54 लोगों को नहीं मिली राहत 

MP में 28 लोकसभा सीटें जिताने वाले स्वतंत्रदेव यूपी BJP के अध्यक्ष चुने गए

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए महोबा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 17, 2020, 7:22 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर