Home /News /uttar-pradesh /

महोबा: दहेज की डिमांड नहीं हुई पूरी, तो Whatsapp पर भेजा तीन तलाक

महोबा: दहेज की डिमांड नहीं हुई पूरी, तो Whatsapp पर भेजा तीन तलाक

पीड़ित महिला

पीड़ित महिला

दहेज की मांग पूरी करने के लिए सरकार से सहायता प्राप्त मदरसा प्रबंधक होने के नाते नईम ने सहना नवाज के परिवार वालो के सरकारी दस्तावेज इकट्ठे कर फर्जी टीचर की नियुक्ति के नाम पर लाखों रुपये का गबन किया.

    केंद्र सरकार ने मुस्लिम समाज में प्रचलित तीन तलाक को जब कानूनन अपराध घोषित कर दिया, तो अब एक तलाक का चलन शुरू होता दिख रहा है. ताजा मामला यूपी के महोबा में सामने आया है. जहां दहेज की डिमांड पूरी नहीं होने पर शौहर ने मोबाइल पर व्हाट्सएप भेजकर तीन तलाक दे दिया. अब पीड़ित महिला ने देश के पीएम और प्रदेश के सीएम से न्याय की गुहार लगाई है.

    बुंदेलखंड के महोबा जिले के समदनगर में रहने वाली 40 वर्षीय सहना नवाज से जुड़ा है. शादी के एक वर्ष बाद से ही हमीदिया इस्लामिया के प्रबंधक मुहम्मद नईम दहेज की मांग पर आमादा हो गए थे. परिवार वालों द्वारा तमाम सुलह समझौते कराने के बाद भी नईम बाज नहीं आया. दहेज की मांग पूरी करने के लिए सरकार से सहायता प्राप्त मदरसा प्रबंधक होने के नाते नईम ने सहना नवाज के परिवार वालो के सरकारी दस्तावेज इकट्ठे कर फर्जी टीचर की नियुक्ति के नाम पर लाखों रुपये का गबन किया.

    बता दें कि करीब तीन वर्ष बाद दहेज के दानवरूपी नईम ने एक बार फिर सहना के परिजनों से 5 लाख के रुपयों की मांग की थी. मांग पूरी न होने पर नईम ने सहना की बेहरमी से पिटाई कर दी और घर से निकाल दिया. इस दौरान नईम ने सहना के दो बच्चों को छीनकर शनिवार रात व्हाट्सएप पर अपने विद्यालय के लेटरपेड पर तलाक तलाक तलाक लिखकर सहना की जिंदगी तबाह कर दी है. अब सहना पीएम मोदी और सीएम योगी से न्याय की उम्मीद लगाकर बैठी और अपने पति के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग कर रही है.

    सहना नवाज और उसका भाई एरच हाशमी बताते हैं कि नईम लगातर उनसे दहेज की मांग करता था. साथ ही उसका किसी महिला से नाजायज संबंधभी है जिसके चलते उसने हंसता खेलता परिवार तीन तलाक कहकर बर्बाद कर दिया. उसे उसके बच्चों से दूर कर दिया है और घर से भी भगा दिया.

    ये भी पढ़ें:

    सीतापुर: छेड़खानी का विरोध करने पर दबंगों ने युवती को जिंदा जलाया

    हनुमान मंदिरों पर दलितों ने ठोका दावा, कहा- बजरंगबली हैं हमारे देवता

    कुंभ को लेकर HC ने लगाई योगी सरकार को फटकार, मानीटरिंग खुद करने की दी चेतावनी

    भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर बोले- देशभर के 'हनुमान मंदिरों' पर कब्जा करें दलित

    Tags: Mahoba news, Pm narendra modi, Triple talaq, UP police, Uttar pradesh news, Yogi adityanath

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर