महोबा: कुएं में गिरी बारातियों से भरी बोलेरो कार, 6 की मौत, 3 घायल

कुएं में गिरी बारातियों से भरी कार

Mahoba Road Accident: सभी मृतक चरखारी कोतवाली क्षेत्र के स्वासा गांव के रहने वाले हैं. हादसे के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मचा है.

  • Share this:
महोबा. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के महोबा (Mahoba) जनपद में उस वक्त एक दर्दनाक हादसा (Road Accident) हो गया जब बारातियों से भरी बोलेरे कार एक कुएं में जा गिरी. इस हादसे में चालक समेत 6 लोगों की मौत हो गई जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसा मध्यप्रदेश के दीवान जी पुरवा गांव में हुआ.  महोबा के स्वासा गांव से मध्यप्रदेश के दीवान जी पुरवा गांव गई थी.



सभी मृतक चरखारी कोतवाली क्षेत्र के स्वासा गांव के रहने वाले हैं. हादसे के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मचा है. महाराजपुर थाना प्रभारी जेडवाई खान ने बताया कि 9 बारातियों से भरी एक कार मंगलवार रात एक कुएं में जा गिरी. इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य घायल हो गए, जिनका इलाज चल रहा है.



सीएम योगी ने जताया शोक, मुआवजे का ऐलान

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ने महोबा में हुई सड़क दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया. मुख्यमंत्री ने ने दिवंगत आत्माओं की शांति की कामना करते हुए हादसे में हताहत प्रत्येक मृतक के परिजनों को दो-दो लाख की आर्थिक सहायता उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.