कांस्टेबल बोला- हमने नहीं दी परिवार बढ़ाने के लिए चिट्ठी, SP ने दिए जांच के निर्देश

सोम सिंह नाम के इस कांस्टेबल ने अपने दोस्तों पर चिटिंग का आरोप लगाया है. मामला सामने आने के बाद एसपी एन कोलांचि ने सीओ को जांच के निर्देश दिए है.

Manoj Ojha | News18 Uttar Pradesh
Updated: June 23, 2018, 12:17 PM IST
कांस्टेबल बोला- हमने नहीं दी परिवार बढ़ाने के लिए चिट्ठी, SP ने दिए जांच के निर्देश
कांस्टेबल सोम सिंह की फोटो
Manoj Ojha | News18 Uttar Pradesh
Updated: June 23, 2018, 12:17 PM IST
यूपी के महोबा में एक पुलिस कांस्टेबल की छुट्टी के लिए अर्जी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी. जहां कांस्टेबल ने 30 दिन की छुट्टी के लिए जो वजह बताई वो हैरान करने वाली थी. इस मामले में नया मोड़ शनिवार को सामने आया, जब कांस्टेबल ने कहा कि हमने परिवार बढ़ाने के लिए कोई चिट्टी नहीं दी थी. सोम सिंह नाम के इस कांस्टेबल ने अपने दोस्तों पर चिटिंग का आरोप लगाया है. मामला सामने आने के बाद एसपी एन कोलांचि ने सीओ को जांच के निर्देश दिए है.

महोबा में तैनात सिपाही की अर्जी के वायरल होने के बाद एसपी एन कोलांचि ने बताया कि सिपाही सोम सिंह ने छुट्टी के लिए पहले कोई अर्जी ही नहीं दी थी. उन्होंने ये भी कहा कि किसने और कैसे उसे वायरल किया, इसकी सीओ, सिटी से जांच कराई जा रही है. वहीं दूसरी तरफ सिपाही सोम सिंह ने भी दबी जुबान बताया कि ये किसी ही हरकत है. बता दें कि सोम सिंह महोबा जिले के कोतवाली पुलिस थाने में तैनात है.

एसपी एन कोलांचि


मूल रूप से फतेहपुर का रहने वाला कांस्टेबल सोम सिंह भी दबी जुबान में पहली अर्जी को फर्जी बता रहे हैं. उसका कहना है कि उसे नहीं पता कि ये किसकी हरकत है. सोम सिंह ने इस मुद्दे पर ज्यादा बोलने से मना कर दिया.

यह भी पढ़ें:


 

 

 
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर