Home /News /uttar-pradesh /

Mahoba: बकरे पर हुए विवाद में दलित परिवार को बेरहमी से पीटा, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Mahoba: बकरे पर हुए विवाद में दलित परिवार को बेरहमी से पीटा, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

दहशत में पीड़ित परिवार.

दहशत में पीड़ित परिवार.

Case registered : धर्मदास ने कहा कि इस गुंडागर्दी का पूरा वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है. मामले की शिकायत कोतवाली में देने के बाद भी पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामूली धाराओं में केस दर्ज किया है. इस मार-पिटाई और गुंडागर्दी से पूरा परिवार सहमा हुआ है.

अधिक पढ़ें ...

महोबा. महोबा में बकरा ले जाने को लेकर हुए विवाद में करीब दर्जन भर लोगों ने दलित परिवार को बेरहमी से पीटा. यह मामला कुलपहाड़ कोतवाली क्षेत्र के सतियनपुरा मस्जिद के पास का है. दलित परिवार को पीटे जाने की वारदात सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई है और यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. मारपीट से परेशान दलित परिवार ने कोतवाली में शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है.

पुलिस में दी गई शिकायत के मुताबिक, कुलपहाड़ कोतवाली के सतियनपुरा मस्जिद के पास रहने वाले धर्मदास ने कहा है कि वे अपने परिवार के साथ घर के बाहर बैठे हुए थे. तभी संतोष खटीक मेरे घर के बाहर बंधे बकरे को जबरन अपने साथ ले जाने लगा. मेरी पत्नी ने इसका विरोध किया तो उसने मारपीट शुरू कर दी. तब मेरे बेटों ने अपनी मां को बचाने की कोशिश की तो संतोष खटिक के साथ के लोगों ने लाठी-डंडों से मारपीट शुरू कर दी. उन्होंने कहा कि इस गुंडागर्दी का पूरा वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है. मामले की शिकायत कोतवाली में देने के बाद भी पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामूली धाराओं में केस दर्ज किया है. इस मार-पिटाई और गुंडागर्दी से पूरा परिवार सहमा हुआ है. उन्होंने आरोप लगाया कि संतोष खटिक और उसके साथ के लोगों को पुलिस का संरक्षण प्राप्त है.

इन्हें भी पढ़ें:
Manish Gupta Murder Case: फरार पुलिसकर्मियों का सुराग दें और पाएं 1-1 लाख का इनाम, पहचान रहेगी गुप्त
इलाहाबाद हाईकोर्ट ने कहा : अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता असीमित नहीं है, कुछ प्रतिबंध भी हैं

कुलपहाड़ कस्बे में रहने वाले पीड़ित धर्मदास ने बताया कि संतोष खटिक का आतंक लगातार बढ़ता जा रहा है. जो भी व्यक्ति इसका विरोध करता है, उसके साथ मारपीट की वारदात होती है. ऐसा ही हमारे परिवार के साथ भी हुआ है. हमारे दरवाजे के सामने बकरा बंधा हुआ था, जिसे ले जाने को लेकर हमलोगों ने विरोध किया था और संतोष खटिक ने अपने साथियों के साथ मिलकर हमारे परिवार पर हमला बोल दिया.

Tags: Assault with Dalit family, CCTV camera footage, Crime in up

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर