अपना शहर चुनें

States

आलाधिकारियों से नोकझोंक के बाद ADM अचानक हो गए लापता, 8 घंटे बाद महोबा से 100 किमी दूर मिले

ADM महोबा राम सुरेश वर्मा (फाइल फोटो)
ADM महोबा राम सुरेश वर्मा (फाइल फोटो)

Mahoba News: रात करीब 1:00 बजे मोबाइल ऑन होने पर एडीएम के महोबा से करीब 100 किलोमीटर दूर लहचूरा बांध के समीप मिलने के बाद प्रशासनिक अमले ने राहत की सांस ली.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 24, 2021, 5:52 PM IST
  • Share this:
महोबा. उत्तर प्रदेश के महोबा जनपद में तैनात अपर जिलाधिकारी राम सुरेश वर्मा (ADM Ram Suresh Verma) मंगलवार देर शाम अचानक से लापता हो गए. एडीएम के अचानक गायब होने से आलाधिकारियों में हड़कंप मच गया. करीब 6 घंटे तक मुख्यालय में संपर्क न होने के चलते चित्रकूट धाम मंडल के कमिश्नर और आईजी लाव लश्कर के साथ महोबा पहुंचे. करीब 8 घंटे बाद मुख्यालय से 100 किलोमीटर दूर लहचूरा बांध के समीप एडीएम के मिलने के बाद पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने राहत की सांस ली.

दरअसल, कलेक्ट्रेट सभागार में मंगलवार शाम को जिला स्तरीय मॉनिटरिंग सेल की मीटिंग चल रही थी. इसमें किसी बात को लेकर एडीएम राम सुरेश वर्मा की आलाअधिकारी से तीखी नोकझोंक हो गई. इस दौरान एडीएम राम सुरेश वर्मा डिप्रेशन में आ गए और डॉक्टर गुलशेर के पास पहुंचे. डॉक्टर से  मिलने के बाद एडीएम राम सुरेश वर्मा का मोबाइल बंद होने से प्रशासनिक महकमे में खलबली मच गई.





महोबा से 100 किमी दूर मिले 
कई घंटों की तलाश के बाद भी एडीएम की गाड़ी और मोबाइल का लोकेशन न मिलने पर आसपास के जनपदों में पुलिस व प्रशासनिक टीमों ने गहनता से तलाश शुरू कर दी. रात करीब 1:00 बजे मोबाइल ऑन होने पर एडीएम के महोबा से करीब 100 किलोमीटर दूर लहचूरा बांध के समीप मिलने के बाद प्रशासनिक अमले ने राहत की सांस ली. अधिकारियों का कहना है कि मोबाइल बंद होने की वजह से परेशानी बढ़ी. फिलहाल एडीएम राम सुरेश वर्मा के मिलने पर डीएम सत्येन्द्र कुमार ने खुशी जाहिर कर राहत की सांस ली है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज