महोबा: बिजली कटने पर रिटायर्ड फौजी का हाई वोल्टेज ड्रामा, SDO को कार से कुचलने की कोशिश

थाने पर ग्रामीणों ने किया पथराव

मामला अजनर थाना कस्बे के है, जहां 28 मई को आयी भीषण आंधी के चलते कई दिनों से बिजली आपूर्ति (Electricity Supply) बाधित थी. आरोप है िकि ग्रामीणों ने थाने पर भी हमला बोल दिया.

  • Share this:
महोबा. तेज आंधी तूफान (Thunderstorm) के चलते बिजली आपूर्ति ठप होने से नाराज एक रिटायर्ड फ़ौजी के मंगलवार देर शाम हाई वॉल्टेज ड्रामे से महोबा जिला प्रशासन भी सकते में आ गया. रिटायर्ड फौजी ने अपनी कार से बिजली विभाग के कर्मचारियों पर जानलेवा हमला कर प्राइवेट वाहन क्षतिग्रस्त कर दिए. एएसडीओ सहित अन्य कर्मियों के साथ सड़क पर मारपीट की. मौके पर पहुंची पुलिस टीम पर भी पथराव कर दिया. इस मामले में 2 पुलिसकर्मी घायल हुए हैं. वहीं, दो-दो कार और बाइक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई हैं. एसपी ने मौक़े पर पहुंच कर क्षेत्र में शांति व्यवस्था कायम करने को लेकर पुलिस की 6 टीमों को तैनात किया है. हादसे में घायल बिजली विभाग की टीम सहित सिपाहियों को मेडिकल परीक्षण लिये जिला हॉस्पिटल भेजा गया.

मामला अजनर थाना कस्बे का है, जहां 28 मई को आई भीषण आंधी के चलते कई दिनों से बिजली आपूर्ति बाधित थी. इसी के चलते बिजली विभाग के एसडीओ विकास चंद्र, जेई शैलेन्द्र कुमार और टीजी आरएस तिवारी 33 केवी की क्षतिग्रस्त बिजली लाइन को सही कर रहे थे. आरोप है कि तभी कस्बे के सुरेद्र तिवारी वहां पहुंचकर बदसलूकी करते हुए मारने-पीटने लगा. घटना की सूचना मिलते ही कुलपहाड़ सीओ पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे तो पुलिस के सामने ही जेई शैलेन्द्र को अपनी कार से कुचलने का प्रयास करते हुऐ भाग खड़ा हुआ. देखते ही देखते कई थानों की पुलिस ने रिटायर्ड फौजी को घेराबंदी के बाद पकड़कर थाने लाई. कुछ ही देर में आरोपी फौजी के समर्थन में थाने के बाहर पहुंची ग्रामीणों की भीड़ ने थाने में मौजूद पुलिस बल पर पथराव शुरू कर दिया. जिसमें दो सिपाहियों के हाथों में चोटें आई हैं.



पुलिस अधीक्षक मणिलाल पाटीदार ने बताया कि आरोपी सुरेन्द्र तिवारी के विरुद्ध शासकीय कार्य मे बाधा, जान से मारने के प्रयास करने के लिए मुकदमा पंजीकृत कराया गया है.

ये भी पढ़ें

COVID-19 : UP में कोरोना के 171 नए मामले, संक्रमितों का आंकड़ा पहुंचा 8532

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.