महोबा: बेकाबू ट्रक ने साइकिल सवार 5 छात्रों को रौंदा, 2 की मौत, 3 अन्‍य घायल

हादसे गुस्साए ग्रामीणों ने रोड पर जाम लगा दिया

Mahoba News: सभी छात्र कोचिंग पढ़ने के लिए कुलपहाड़ जा रहे थे. सुबह-सुबह हुए इस हादसे के बाद परिजनों और ग्रामीणों में कोहराम मच गया.

  • Share this:
महोबा. उत्तर प्रदेश के महोबा जनपद में गुरुवार सुबह हुए भीषण सड़क हादसे (Road Accident) में दो छात्रों की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. जानकारी के मुताबिक, कुलपहाड़ कोतवाली क्षेत्र के सुगिरा गांव के पास एक अनियंत्रित ट्रक ने साइकिल सवार 5 छात्रों को रौंद दिया. सभी छात्र कोचिंग पढ़ने के लिए कुलपहाड़ जा रहे थे. सुबह-सुबह हुए इस हादसे के बाद परिजनों और ग्रामीणों में कोहराम मच गया.

हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया और शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. उधर, छात्रों को रौंदने के बाद ट्रक चालक फरार हो गया. पुलिस ट्रक चालक की गिरफ़्तारी की कोशिश में जुटी हुई है.

हादसे के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया। सभी आरोपी ट्रक वाले के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे थे. हालांकि पुलिस ने बड़ी मुश्किल से उन्हें समझा बुझाकर शांत करवाया।

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.