• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • महोबा: जयपुर से पन्ना लाया जा रहा कैदी ट्रेन से कूद कर फरार, ड्रोन कैमरों से हो रही तलाश!

महोबा: जयपुर से पन्ना लाया जा रहा कैदी ट्रेन से कूद कर फरार, ड्रोन कैमरों से हो रही तलाश!

ट्रेन से कूद कर राजस्थान का कैदी फरार, ड्रोन कैमरे की मदद से तलाशी

ट्रेन से कूद कर राजस्थान का कैदी फरार, ड्रोन कैमरे की मदद से तलाशी

मामले की जानकारी मिलते ही जीआरपी (GRP) की फ़ोर्स सहित एसपी महोबा (SP Mahoba) भी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए और भगोड़े कैदी की तलाश शुरू कर दी.

  • Share this:
महोबा. जीआरपी (GRP) थाना क्षेत्र के महोबा रेलवे स्टेशन (Mahoba Railway station) के पास सम्पर्क क्रांति एक्सप्रेस ट्रेन (Sampark Kranti Express) से कूदकर राजस्थान का एक शातिर कैदी फरार हो गया. राजस्थान के जयपुर जेल से मध्य प्रदेश के पन्ना कोर्ट में पेशी पर जा रहा शातिर कैदी चलती ट्रेन (Train) से कूद कर फरार हो गया जिसके बाद उसे पेशी पर लेकर जा रहे राजस्थान पुलिसकर्मियों (Rajasthan Police) के हाथ-पैर फूल गए. घटना की सूचना फैलते ही अफरातफरी मच गई.

ड्रोन कैमरों की भी ली जा रही मदद
मामले की जानकारी मिलते ही जीआरपी (GRP) की फ़ोर्स सहित एसपी महोबा (SP Mahoba) भी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए और भगोड़े कैदी की तलाश शुरू कर दी. यूपी पुलिस फरार कैदी को पकड़ने के लिए ड्रोन कैमरों (Drone cameras) की भी मदद ले रही है. रिपोर्ट के मुताबिक महोबा जीआरपी थाना क्षेत्र के महोबा रेलवे स्टेशन के पास बुधवार को राजस्थान पुलिस के चार जवानों की टीम शातिर अपराधी प्रदीप उर्फ टिंकू को कड़ी सुरक्षा के बीच सम्पर्क क्रांति एक्सप्रेस से राजस्थान की जयपुर जेल से मध्यप्रदेश के पन्ना कोर्ट में पेशी के लिए लेकर जा रही थी.

महोबा स्टेशन (Mahoba railway station) के आउटर पर ट्रेन की रफ्तार कुछ धीमी हुई तो सुनियोजित तरीके से टॉयलेट का बहाना बना कैदी राजस्थान पुलिस के चार जवानों को चकमा देकर फरार हो गया. चलती ट्रेन से कैदी के कूद कर भागते ही पुलिस कर्मियों में अफरा-तफरी मच गई. चलती ट्रेन से कैदी के कूदकर भागने की सूचना मिलते ही यूपी पुलिस भी हरकत में आ गई. देखते ही देखते एसपी महोबा मणिलाल पाटीदार (SP Mahoba Manilal Patidar) भारी पुलिस बल के साथ मौके पर जा पुहंचे. राजस्थान पुलिस (Rajsthan police) के जवानो के साथ यूपी पुलिस (UP Police) की तमाम टीमें जंगलों में भगोड़े कैदी की तलाश में जुटी हुई हैं. यूपी पुलिस भगोड़े कैदी प्रदीप को तलाश करने में ड्रोन कैमरों की भी मदद ले रही है.

ये भी पढ़ें- आगरा: मौत की आशंका जताने वाले गरीब किसान की इलाज के अभाव में मौत


CAA को लेकर यूपी में कई जगह उग्र प्रदर्शन, लखनऊ में पुलिस चौकी में तोड़फोड़, आगजनी

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज