होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /महोबा: सरकारी शिक्षक की शर्मनाक करतूत का वीडियो वायरल, छात्राओं ने लगाए गंभीर आरोप

महोबा: सरकारी शिक्षक की शर्मनाक करतूत का वीडियो वायरल, छात्राओं ने लगाए गंभीर आरोप

महोबा के सरकारी स्कूल में शराब पीकर आराम फरमाता था शिक्षक.

महोबा के सरकारी स्कूल में शराब पीकर आराम फरमाता था शिक्षक.

Mahoba News: पूरा मामला महोबा के जैतपुर विकासखंड के वघोरा गांव का है. जहां पर तैनात प्रधानाध्यापक विशाल अरजरिया ने बताय ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

स्कूल को मधुशाला बना रखा था शिक्षक
छात्राओं की शिकायत पर दर्ज हुआ केस

महोबा: उत्तर प्रदेश के महोबा में सरकारी शिक्षक की शर्मनाक हकरत सामने आई है. जैतपुर विकासखंड के वघोरा गांव स्थित प्राथमिक विद्यालय साहू का मुहाल में सरकारी शिक्षक की शर्मनाक करतूत का वीडियो वायरल हुआ है. यहां शराब के नशे में धुत शिक्षक, अर्धनग्न अवस्था में क्लास को अपना बेडरूम समझ कर आराम करते नजर आ रहे हैं. वीडियो वायरल होने के बाद शिक्षा विभाग में हड़कंप मच गया.

प्राथमिक विद्यालय की छात्राओं ने शिक्षक द्वारा अश्लीलता व छेड़छाड़ की शिकायत भी की है. पुलिस को की गई शिकायत में छात्राओं ने आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है. मामले को गंभीरता से लेते हुए छात्र- छात्राओं के अभिभावको ने आरोपी शिक्षक को पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया है.

पुलिस ने किया गिरफ्तार
पूरा मामला जैतपुर विकासखंड के वघोरा गांव का है. जहां पर तैनात प्रधानाध्यापक विशाल अरजरिया ने बताया कि कुछ दिनों पहले शिक्षक अजय कुमार को तैनात किया गया था. जिनका शर्मसार करने वाला वीडियो वायरल हुआ है. यहां शिक्षक ने शिक्षा के मंदिर में शराब पीकर स्कूल को मधुशाला बना दिया है. इस मामले को बेहद गंभीरता से लेते हुए विभागीय कार्रवाई की संस्तुति कर दी गई है. साथ ही शिक्षक को तत्काल प्रभाव से निलंबित भी कर दिया गया है.

वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्राओं के अभिभावकों की शिकायत पर आरोपी शिक्षक को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है. एक तरफ केंद्र और राज्य सरकार प्राथमिक शिक्षा को बढ़ावा देने के लिए हर संभव प्रयास कर रही हैं. गरीब परिवारों के बच्चों को शिक्षा से जोड़ने के लिए तमाम योजनाएं चला रही हैं. इन सबके बावजूद विद्यालय में तैनात सरकारी शिक्षक की शर्मनाक करतूत ने समूचे शिक्षा विभाग को शर्मसार कर दिया है.

Tags: Chief Minister Yogi Adityanath, CM Yogi Aditya Nath, Mahoba news, Uttarpradesh news